Video: राजस्थान के SDM पर भी चढ़ा Pushpa फीवर, कहा- मैं झुकेगा नहीं, जनता का काम...

Ankul Kaushik, Last updated: Sat, 5th Feb 2022, 5:39 PM IST
  • राजस्थान के पाली जिले की रोहट तहसील के एसडीएम सुरेश के एम का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एसडीएम सुरेश के एम का काम करने का अंदाज कुछ अलग दिख रहा है. जिसमें वह पुष्पा फिल्म के डायलॉग मैं झुकेगा नहीं की तरह कह रहे हैं जनता का काम मैं रुकेगा नहीं.
राजस्थान एसडीएम पुष्पा फिल्म डायलॉग

जयपुर. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का फीवर हर किसी पर चढ़ा हुआ है. अब फिल्म पुष्पा के डायलॉग को लेकर पाली जिले के रोहट के एसडीएम सुरेश के एम का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह ग्राम पंचायत कार्यालय का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे और यहां पर उन्होंने वहां के कर्मचारियों से नाराजगी जताते हुए कहा कि पुष्पा फिल्म में जैसे वो कहता है न कि मैं झुकेगा नहीं इसलिए ये जनता का काम मैं रुकेगा नहीं. एसडीएम सुरेश के एम के इस डायलॉग वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है क्योंकि इस अंदाज में एसडीएम को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. पहले तो फिल्म पुष्पा का जादू सेलिब्रिटी से लेकर आम आदमी तक ही थी लेकिन अब पुष्पा का जादू प्रशासनिक अधिकारियों पर भी देखने को मिल रहा है.

बता दें कि यह पूरा मामला पाली जिले के सिणगारी ग्राम पंचायत कार्यालय का है. इस ग्राम पंचायत कार्यालय के निरीक्षण करने के लिए एसडीएम सुरेश के एम पहुंचे लेकिन इन्हें मौके पर पंचायत भवन में ग्राम सेवक पटवारी व सरपंच नहीं मिले इस बात को लेकर उन्होंने काफी नाराजगी जताई. वहां पर मिले लोगों से उन्हों कहा कि सरकार के आदेश के अनुसार पटवारी से लेकर सरपंच को 10:00 बजे से 1:00 बजे तक पंचायत भवन में आकर लोगों की समस्या सुननी चाहिए. इतना ही नहीं गुस्से में उन्होंने कहा कि वह अगर उन्हें काम नहीं करना है तो वह जा सकते हैं.

Video: बकरी की भूख मिटाने के लिए गधे ने किया ये काम, लोगों ने कहा-सच्चे फ्रेंड्स

वहीं अगर फिल्म पुष्पा की बात करें तो इस फिल्म में साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की एक्टिंग के सभी लोग दीवाने हो गए हैं. इसके साथ ही फिल्म के गाने श्रीवल्ली पर लोग सोशल मीडिया पर रील्स भी बना रहे हैं. यह फिल्म लाल चंदन की तस्करी को लेकर बनाई गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें