अलवर मूक-बधिर नाबालिग रेप मामले पर बोले राजेंद्र सिंह, कहा- सरकार उठाए कड़े कदम

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 2:19 PM IST
अलवर मूक बधिर नाबालिग लड़की के साथ रेप मामले में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ का बयान सामने आया है. राजेंद्र सिंह ने इस घटना को शर्मसार बताते हुए कहा कि सरकार को ऐसी घटनाओं के खिलाफ कड़े कदम उठाने चाहिए ताकि आने वाले समय में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो.
अलवर मूक-बधिर नाबालिग रेप मामले पर बोले राजेंद्र सिंह, कहा- सरकार उठाए कड़े कदम

जयपुर(वार्ता). राजस्थान में मानवता को शर्मसार करने वाली अलवर मूक बधिर नाबालिग लड़की के रेप मामले में लगातार विपक्ष गहलोत सरकार पर हमलावर है. इस मामले में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ का बयान सामने आया है. सोशल मीडिया में जारी बयान में सरकार पर हमला बोलते हुए राठौड़ ने इस घटना को शर्मसार करने वाला बताया. साथ ही सरकार से इस तरह की घटनाओं पर कड़े कदम उठाने को भी कहा ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति पर रोक लग सके.

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के लापरवाही पूर्व रवैये की वजह से महिलाओं के साथ अपराधिक घटनाओं के अधिक मामले सामने आ रहे हैं.

राजेंद्र राठौड़ ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि पुलिस के खत्म होते इकबाल को बेहतर कर सरकार को ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति पर रोक लगाने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में महिलाएं एवं बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

राजस्थान में समय में गुणवत्ता के साथ हो पूरा 16 मेडिकल कॉलेजों का कामः परसादी मीणा

उन्होंने कहा कि अलवर में मूक-बधिर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म और भरतपुर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने की घटना शर्मसार करने वाली है. सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाली कांग्रेस सरकार के क्या यही सुरक्षा इंतजाम है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार और पुलिस प्रशासन के लापरवाहीपूर्ण रवैये के चलते आज महिलाओं एवं बेटियों के साथ बलात्कार,अपहरण,हत्या और सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

बता दें कि एक मूकबधिर नाबालिग बच्ची के साथ रेप कर आरोपियों ने उसे पुलिया पर फेंक दिया. स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्ची की हालत गंभीर है. डॉक्टरों की टीम बच्ची का इलाज करने में लगी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें