प्रेम विवाह से नाराज ससुर और साले ने सिर में रॉड घुसेड़ा, घायल युवक आईसीयू में भर्ती

Indrajeet kumar, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 10:05 PM IST
  • राजस्थान के श्रीगंगानगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में प्रेम विवाह से नाराज ससुराल वालों ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया. हमले में युवक के सिर में रॉड घुस गया है. हमला करने वाले युवक के ससुर और साला हैं. फिलहाल घायल युवक निजी अस्पताल के आयसीयू में भर्ती है.
प्रेम विवाह से नाराज ससुर और साले ने सिर में रॉड घुसेड़ा

जयपुर. राजस्थान के श्रीगंगानगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में प्रेम विवाह करने पर नाराज ससुरालवालों ने एक युवक के सिर में लोहे की रॉड घुसा दी. युवक पैसे से एक फिटनेस ट्रेनर है. युवक को घायल करने वाले उसके ससुर और साले ही हैं. इस हमले में युवक के सर में गंभीर चोटें आई हैं, और युवक बुरी तरह से घायल हो गया. फिलहाल अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है.

युवक ने कुछ दिन पहले प्रेम विवाह की थी जिससे नाराज होकर उसके ससुर और साले ने उस पर जानलेवा हमला किया. हमले में घायल युवक 25 वर्षीय लवप्रीत सोनी का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. युवक को माथे में गंभीर चोटें आई जिससे युवक के के माथे की हड्डियां भी टूट गई हैं. फिलहाल युवक गंभीर अवस्था में आईसीयू वार्ड में भर्ती है. इस मामले में लवप्रीत की मां 44 वर्षीय पायल सोनी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसके आधार पर थाने में ओम प्रकाश नायक और उसके पुत्र विजय पर हत्या के कोशिश आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है.

कीलों से छेद डाले पैर, पीठ पर बरसाई बेल्ट, RTI एक्टिविस्ट को अधरमा कर भागे शराब माफिया

जांच में शामिल सेतिया कॉलोनी पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुभाष बिश्नोई ने बताया कि हमला करने वाले दोनों आरोपियों की तलाश जारी है. चौकी प्रभारी ने बताया कि प्राइवेट अस्पताल से लवप्रीत के इलाज संबंधी रिकॉर्ड को निकाला जा रहा है. पूरी तरह से ठीक होने के बाद लवप्रीत का बयान दर्ज किया जाएगा. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि लवप्रीत सोनी जिम फिटनेस ट्रेनर है और वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें