स्कूल में शिक्षक ने सैनिक की बेटी को मारा थप्पड़, जवान ने की फायरिंग, महिला घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 3:51 PM IST
  • राजस्थान के भरतपुर जिले में एक स्कूल में शिक्षक ने छात्रा को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद छात्रा का नाराज पिता स्कूल पहुंच गोलीबारी कर दी. जिसमे एक महिला घायल हो गई. वहीं छात्रा का पिता सेना का जवान बताया जा रहा है.
स्कूल में शिक्षक ने सैनिक की बेटी को मारा थप्पड़, नयाज जवान ने की फायरिंग, महिला घायल

जयपुर (भाषा). राजस्थान के भरतपुर जिले में एक स्कूल में शिक्षक ने सेना के जवान के बेटी को कथित थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद जवान ने स्कूल पहुंच गोलीबारी किया है. जवान का स्कूल में गोलीबारी करने में एक महिला घायल हो गई. जिसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि यह घटना कनवाडा गांव में हुई जहां सेना के जवान पप्पू गुर्जर की बेटी के गृह कार्य (होम वर्क) नहीं करने पर स्कूल के एक शिक्षक ने गुर्जर की बेटी को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया था. सेना का जवान पप्पू गुर्जर सोमवार को स्कूल के निदेशक से मिलने गया था.

CM गहलोत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

उन्होंने बताया कि जवान की बेटी ने करीब 20 दिन पहले अपने पिता से शिकायत में कहा था कि उसके द्वारा होमवर्क नहीं करने एक शिक्षक ने उसे थप्पड़ मार दिया. जवान छुट्टियों में घर आया हुआ था और स्कूल संचालक से मिलने गया था . वह स्कूल में अपने साथ लाईसेंसी बंदूक लेकर गया था.

उन्होंने बताया कि स्कूल संचालक के साथ कहासुनी के बीच गुर्जर ने उस पर बंदूक तान दी और इस दौरान सैनिक द्वारा की गई गोलीबारी में बीच बचाव करने आई संचालक की पत्नी के हाथ में गोली लग गई. कांमा थानाधिकारी दौलत सिंह ने बताया कि आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उसकी तलाश की जा रही है. फायरिंग के बाद जवान घटना स्थल से फरार हो गया. जवान की तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें