अरुण सिंह ने कहा- राजस्थान में आज चुनाव हों तो भाजपा तीन-चौथाई बहुमत पाएगी

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 03:51 PM IST
  • जयपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी के जिला प्रमुखों, जिला उप-प्रमुखों, महापौर, उप-महापौरों का सम्मान किया. अरूण सिंह ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि मोदी सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें.
फाइल फोटो

जयपुर. जयपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने पंचायत चुनाव में पार्टी को मिली जीत को देखते हुए कहा है कि अगर अभी प्रदेश में चुनाव हो तो भाजपा तीन-चौथाई बहुमत से सरकार बनाएगी. प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी के जिला प्रमुखों, जिला उप-प्रमुखों, महापौर, उप-महापौरों का सम्मान किया. 

इस अवसर पर अरूण सिंह ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि मोदी सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें. उन्होंने कहा कि हम सभी गौरवशाली हैं कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ता हैं. इस पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व के सबसे बड़े नेता हैं, जो दुनियाभर में भारत का स्वाभिमान बढ़ा रहे हैं. मोदी सरकार की नीतियों से देश का हर वर्ग खुश है. जितना पैसा केन्द्र से जाता है, उतना ही पैसा लाभान्वित को मिलता है. पहले कांग्रेस सरकारों में एक रुपए में से 15 पैसे आम आदमी के पास पहुंचता था. अरुण सिंह ने पंचायती राज चुनाव में प्रदेश में भाजपा के शानदार प्रदर्शन को लेकर कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया एवं इनकी पूरी प्रदेश भाजपा टीम की मेहनत की राष्ट्रीय नेतृत्व भी प्रशंसा कर रहा है. प्रदेश में ऐसे हालात बन चुके हैं कि अगर आज विधानसभा के चुनाव हो जाए तो भाजपा तीन-चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. 

राजस्थान : पंचायत चुनाव में नंबर वन रही भाजपा निकाय चुनाव में तीसरे नंबर पर

पूनिया ने कहा कि पंचायतीराज चुनाव एवं इससे पहले नगर निगम चुनावों में भाजपा ने शानदार जीत दर्ज की. अगर जयपुर, जोधपुर एवं कोटा में तीन ही निगम होते तो मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा तीनों निगमों में जीत दर्ज करती. बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह राजस्थान का प्रभारी बनने के बाद पहली बार राजस्थान आए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें