गहलोत सरकार ने कोरोना गाइडलाइन में फिर किया बदलाव, अब होंगे ये नियम

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 2:11 PM IST
  • गहलोत सरकार ने लोगों की परेशानियों के मद्देनजर बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने सब्जियों और फलों के ठेले को रोजाना लगाने की अनुमति दे दी है. बता दें कि गहलोत सरकार ने 23 अप्रैल को जारी गाइडलाइन में आंशिक बदलाव किया है. यह नई गाइडलाइन सोमवार यानी 26 अप्रैल से लागू होगी.
नई गाइडलाइन सोमवार यानी 26 अप्रैल से लागू हो गई है.

जयपुर- राजस्थान में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. इस बीच गहलोत सरकार ने लोगों की परेशानियों के मद्देनजर बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने सब्जियों और फलों के ठेले को रोजाना लगाने की अनुमति दे दी है. बता दें कि गहलोत सरकार ने 23 अप्रैल को जारी गाइडलाइन में आंशिक बदलाव किया है. यह नई गाइडलाइन सोमवार यानी 26 अप्रैल से लागू होगी.

बताते चलें कि राज्य सरकार के इस फैसले के बाद अब सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक फल और सब्जियों को बेचने की अनुमति होगी. गृह विभाग ग्रुप-7 ने संशोधित आदेश जारी कर दिए हैं. बता दें कि 23 अप्रैल को सरकार ने इनके लिए सुबह 6 से 11 बजे तक की अनुमति दी थी. इसी प्रकार एलपीजी वितरण सेवाएं ग्राहकों के लिए सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक की अनुमति रहेगी.

CM अशोक गहलोत के आदेश के बाद भी राजस्थान में कोरोना जांच में हो रही अवैध वसूली

बताते चलें कि पहले जो गाइडलाइन जारी की गई थी उसमें फलों एवं सब्जियों की दुकानें खोलने की अनुमति 11 बजे तक ही थी. सरकार के इस फैसले के बाद लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. इसी को देखते हुए राज्य सरकार ने एक बार फिर संशोधित आदेश जारी कर लोगों को राहत देने की कोशिश की है.

राहत: जयपुर में बन रहा राज्य का सबसे बड़ा कोविड केयर सेंटर, बेड की क्षमता 8000

राजस्थान: विरोध में उतरे पटवारी भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे उम्मीदवार, जानें

पेट्रोल डीजल 26 अप्रैल का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

गहलोत सरकार ने की नई कोरोना गाइडलाइन जारी, लॉकडाउन में दी ये राहत, फुल डिटेल्स

CM गहलोत का ऐलान- राजस्थान में फ्री लगाई जाएगी 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें