पानी का कनेक्शन काटने गई टीम पर हमला, चार घंटे विरोध प्रदर्शन के बाद मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 4:10 PM IST
  • जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में पेयजल कनेक्शन काटने गई जलदाय विभाग की टीम के साथ मारपीट कर दी गई.
पानी का कनेक्शन काटने गई टीम पर हमला, चार घंटे विरोध प्रदर्शन के बाद मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: विद्याधर नगर थाना इलाके में पेयजल कनेक्शन काटने गई जलदाय विभाग की टीम के साथ मारपीट कर दी गई. मारपीट से आक्रोषित इंजीनियर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने थाने पहुंच गई लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इस पर जलदाय विभाग के इंजीनियर आक्रोशित हो गए और उन्होंने थाने के बाहर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. चार घंटे तक चले विरोध प्रदर्शन के बाद जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

हाईकोर्ट-स्कूल प्राध्यापक भर्ती-2018 में विवादित प्रश्न की जांच के लिए बने कमेटी

जलदाय विभाग के इंजीनियरों ने बताया कि जलदाय विभाग की टीम अवैध कनेक्शन काटने के लिए गई थी. इस दौरान राजेश झांझडिया नाम के व्यक्ति ने एईएन हनुमान प्रजापत, कनिष्ठ अभियंता सरिता कुमारी और स्टोर मुंशी व फिटर से मारपीट कर दी. जलदाय विभाग की टीम से मारपीट करने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए विद्याधर नगर थाने में मामला दर्ज करने के लिए शिकायत दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

स्कूल व्याख्याता भर्ती-2018 की नियुक्तियों पर राज्य सरकार से कोर्ट ने मांगा जवाब

इसके बाद विभाग के इंजीनियरों की टीम ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करने के लिए ड्यूटी ऑफिसर से कहा लेकिन उसने मामला दर्ज करने में रूचि नहीं दिखाई. इस पर इंजीनियरों ने थाने के बाहर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. करीब चार घंटे तक चले विरोध प्रदर्शन के बाद मामला दर्ज किया तब जाकर वो शांत हुए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें