राजस्थान में दुल्हन के अपहरण की कोशिश, नाकाम रहने पर दुल्हा-दुल्हन को गोली मारी

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Dec 2020, 3:15 PM IST
  • विदाई के बाद दुल्हन को कार से ले जा रहा था दुल्हा. रास्ते में बाइक सवार युवकों ने कार रुकवाने की कोशिश की. ड्राइवर ने जब कार नहीं रोकी तो बाइक सवार युवकों ने कार फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में दुल्हा-दुल्हन घायल हो गए.
अस्पताल के बाहर खड़ी गाड़ी, जिस पर फायरिंग की गई 

जयपुर. राजस्थान में शनिवार को एक दुल्हन के अपहरण की कोशिश की गई. अपहरण में नाकाम होने पर बदमाशों ने दुल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में दुल्हा-दुल्हन दोनों घायल हो गए. दोनों को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद से वर और वधु दोनों पक्षों के लोगों ने हंगामा कर दिया. 

अस्पताल में दोनों पक्षों के लोग जमा हो गए और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. घटना सीकर जिले के नीमकाथाना क्षेत्र की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार को बारात  झुझुनूं से आई थी. सीकर के नीमकाथाना थाना क्षेत्र में रहने वाली दुल्हन के यहां शुक्रवार रात से शनिवार तड़के तक मांगलिक कार्य हुए और उसके बाद सवेरे दुल्हा और दुल्हन को एक कार में बैठाकर विदा किया गया. बताया जा रहा है कि कुछ ही दूरी पर बाइक सवार कुछ युवकों ने कार रोकने की कोशिश की. वे लोग कार को रुकवाने के लिए कार के आगे भी आ गए, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी. बाद में बाइक सवार युवकों ने कार पर फायरिंग कर बाइक समेत फरार हो गए. दुल्हा और दुल्हन के सिर और चेहरे पर छर्रे लगे हैं. वहीं चालक भी फायरिंग में घायल हो गया है. 

राजस्थान में लव जिहाद के खिलाफ कानून की मांग को लेकर सीएम गहलोत को लिखा पत्र

इसकी जानकारी जैसे ही दोनो पक्षों के लोगों को लगी तो हंगामा हो गया. बताया जा रहा है कि घटना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इससे भी लोगों में गुस्सा था. पुलिस का कहना है कि आरोपी नजर में हैं, उन्हें गिरफ्तार करने की तैयारी की जा रही है. पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें