किसानों को 7 घंटे से अधिक बिजली के लिए बेनीवाल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 4:08 PM IST
  • सांसद ने कहा- रालोपा किसानों व नौजवानों के हितों को देखते हुए तथा बुजुर्गों के साथ चर्चा करके पंचायत समिति सदस्यों व जिला परिषद सदस्यों के लिए चयन करेगी उम्मीदवार.
कार्यकर्ताओं से बातचीत करते सांसद हनुमान बेनीवाल

जयपुर. रालोपा संयोजक व नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर किसानों को 7 घंटे से अधिक की बिजली आपूर्ति बिना ट्रीपिंग देने की मांग की. सांसद ने कहा कि समय पर सही तरीके से बिजली नहीं मिलने से किसानों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. मुख्यमंत्री को मामले मे दखल देकर अजमेर डिस्कॉम को निर्देशित करके लिए उन्होंने पत्र की प्रति के साथ ट्वीट भी किया. साथ ही मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका से फोन पर बात कर बिजली आपूर्ति में सुधार करने की बात कही.

कमजोर परिणाम वाले आरटीओ, डीटीओ एक माह में सुधार करें : खाचरियावास

पंचायत समिति सदस्यों व जिला परिषद सदस्यों के टिकट चयन को अंतिम रूप देने के लिए रालोपा के जिला पर्यवेक्षक सांसद के साथ चर्चा करके उसे अंतिम रूप देने में लगे हैं. सांसद ने कहा कि रालोपा किसानों व नौजवानों के हितों को देखते हुए तथा बुजुर्गों के साथ चर्चा करके चुनाव लड़के के इच्छुक उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने में लग गई है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग ने कहा कि अधिकतर जिलों में प्रथम सूची शनिवार को घोषित कर दी जाएगी.

वहीं, प्रदेश के 21 जिलों में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पर्यवेक्षकों ने जिला अध्यक्षों के साथ मीटिंग की. मीटिंग में चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों से लिए गए आवेदनों पर चर्चा की गई. साथ ही चुनाव में जीतने के लिए सबको एक साथ होकर चुनाव लड़ने का आह्वान किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें