भारत बंद LIVE : जयपुर में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर हाथापाई

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 12:47 PM IST
  • जयपुर में भाजपा मुख्यालय को घेरने पहुंचे एनएसयूआई कार्यकर्ताओं से उलझे भाजयुमो कार्यकर्ता. भाजपा कार्यालय के बाहर पीएम मोदी का पुतला जलाने पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो बात हाथापाई तक पहुंच गई. भाजपा मुख्यालय पर पुलिस तैनात.
जयपुर स्थित भाजपा मुख्यालय के बाह आपस में उलझते कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता

जयपुर. भारत बंद के दौरान जयपुर से हिंसा की तस्वीर भी सामने आ रही है. जयपुर में भाजपा मुख्यालय पर एनएसयूआई कार्यकर्ता कार्यालय को घेरने पहुंच गए. वे कार्यालय के सामने केंद्र सरकार, पीएम मोदी और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान वे कार्यालय के बाहर पीएम का पुतला जलाने लगे तो भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया.

 इस दौरान हंगामा काफी बढ़ गया और युवा मोर्चा व एनएसयूआई कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. कुछ देर में यह हंगामा हाथापाई में बदल गया. मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर कर मामला शांत कराया. करीब आधे घंटे तक हुए हंगामे के बाद एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पीएम का पुतला फूंका और वापस लौटे. एहतियात के तौर पर पुलिस को भाजपा मुख्यालय पर तैनात किया गया है. एनएसयूआई की ओर से प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने किया. इस दौरान प्रवक्ता रमेश भाटी, छात्रनेता संजय चौधरी समेत करीब 30 एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

1.20 करोड़ की ठगी के मामले में जयपुर पुलिस को नोएडा की युवती की तलाश

बता दें कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने भी बंद को समर्थन दिया है. ऐसे में परकोटे के साथ ही बड़े बाजारों में दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं. हालांकि छोटे बाजार खुले हैं, सड़कों पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट काफी कम चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें