जयपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 बदमाशों से 5 कार और एक बाइक बरामद

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 08:01 PM IST
  • पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए वाहन चोर गिरोह से हथियार भी बरामद हुए हैं. जिनके दम पर वो वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस उनसे सख्ती से पूछताछ कर रही है और उनकी निशानदेही पर कई वाहन बरामद किए हैं.
घाटमपुर पुलिस में एक 20 वर्षीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया है.

जयपुर. जयपुर पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कस रही है. हाल ही में चौमूं थाना पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 5 कार और बाइक बरामद हुई हैं. इसके अलावा इन आरोपियों के पास से पुलिस को देशी कट्‌टा, कारतूस और चाकू भी मिले हैं.

बता दें कि पकड़े गए तीनों आरोपियों में से दो वाहन चोरी की वारदतों को अंजाम देते थे, जबकि एक इन चोरी के वाहनों को खरीदता था. मामले को लेकर चौंमू थाना पुलिस के थानाधिकारी हेमराज सिंह ने बताया कि 22 साल के कुंजीलाल मीणा, 20 साल के रवि मीणा और 35 साल के मुकेश मान को हनुमानजी की पुलिया के नीचे घेराबंदी कर पकड़ा है. इस दौरान बदमाशों के कब्जे से एक देशी कट्टा, चार कारतूस, एक चाकू और वाहनों के लॉक तोड़ने के लगभग आधा दर्जन से अधिक उपकरण बरामद किए. पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की तो उनकी निशानदेही पर शहर के अलग-अलग इलाकों से चुराई 5 चौपहिया और एक दुपहिया वाहन बरामद किए हैं.

20 हजार की घूस लेते वेलफेयर ऑफिसर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया कुंजीलाल मीणा के खिलाफ अलग-अलग थानों में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. गिरोह जयपुर शहर में गोपालपुरा पुलिया के पास किराए के मकान में रहकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता है. गिरोह चोरी के वक्त पता चलने पर लोगों से बचने के लिए धारदार हथियार और देशी कट्‌टे से फायर तक कर देता है. सवाईमाधोपुर पुलिस अधीक्षक की ओर से इसकी गिरफ्तारी पर 2 हजार रुपए का ईनाम घोषित था. कुंजीलाल का ही मुख्य साथी रवि है, जबकि मुकेश मान इनसे चोरी की गाड़ी खरीदने के मामले में शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें