बीकानेर में कांग्रेस नेता मेघ सिंह पर जानलेवा हमला, बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 1:01 PM IST
  • बीकानेर के नोखा इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मेघ सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दौरान मेघ सिंह का परिवार भी उनके साथ था वो लोगों से सिंह को बचाने के लिए कहते रहे और आसपास मौजूद लोग कांग्रेस नेता को बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे.
बीकानेर में कांग्रेस नेता मेघ सिंह पर जानलेवा हमला

जयपुर. राजस्थान के बीकानेर में कांग्रेस राज में बदमाशों ने कांग्रेस के ही नेता पर जानलेवा हमला कर दिया. हमलावरों ने कांग्रेस नेता को लाठियों से जमकर पीटा. इस दौरान कांग्रेस नेता बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें बीकानेर स्थित पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. कांग्रेस नेता की पहचान ब्लॉक अध्यक्ष मेघ सिंह के रूप में हुई है. वो अपने परिवार के साथ करणी माता मंदिर के दर्शन करके लौट रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया.

पुलिस ने बताया पुरानी रंजिश का मामला

इस घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश है. जिसको लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस अभी हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे BJP सांसद का विरोध, लगे Go बैक के नारे

परिवार के साथ मंदिर के दर्शन गए थे, तब हुआ हमला

जानकारी अनुसार, मेघ सिंह अपने परिवार के साथ देशनोक स्थित करणी माता के दर्शन करके लौट रहे थे. इस दौरान हिम्मतसर गांव के पास बदमाशों ने गाड़ी लगाकर मेघ सिंह की गाड़ी रोक ली और उसे जबरदस्ती गाड़ी से उतारकर लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान मेघ सिंह के बेटे ने उनको बचाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी. इस हमले में सिंह के पैर में करीब 8 से 10 फ्रैक्चर आए हैं. अभी उनका इलाज जारी है.

राजस्थान बिजली संकट: कोयला की कमी, पावर प्लांट्स में बस 2 दिन का स्टॉक, 7 यूनिट बंद

बचाने की जगह लोग बनाती रही वीडियो

इस हमले के दौरान लोगों ने मेघ सिंह को बचाने की कोशिश नहीं की बल्कि लोग इस पूरी घटना का वीडियो बनाते रहे. इस दौरान हमलावरों ने पहले मेघ सिंह को बुरी तरह पीटा और उसके बाद उसकी कार को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें