शहर में फिर हुए बाइक सवार चेन स्नेचर सक्रिय, दो महिलाओं को बनाया निशाना

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 7:32 PM IST
  • जयपुर में रोड पर छीना झपटी की वारदातों पर पुलिस नकेल नहीं कस पा रही है. शहर में बाइक सवार चेन स्नेचिंग गैंग एक बार फिर से सक्रिय हो गया है. हाल ही में शहर के झोटवाडा और बजाज नगर इलाकों में बदमाशों ने महिलाओं की चेन तोड़ ली.
चैन स्नेचिंग

जयपुर. पुलिस के सख्ती के बाद भी शहर में चेन स्नेचिंग की घटनाएं खत्म होने के नाम नहीं ले रही हैं. चेन स्नेचिंग के मामले में पुलिस कई बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसके बाद इन घटनाओं में थोड़ी कमी आई थी. हालांकि, एक बार फिर से जयपुर के झोटवाडा और बजाज नगर इलाके में बाइक सवार चेन स्नेचिंग बदमाशों का गैंग सक्रिय हो गया है. बदमाशों ने दो महिलाओं के गले से सोने की चेन तोड़ ली.

घटना की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार चेन स्नेचरों का सुराग नहीं लगा. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि जोशी मार्ग झोटवाडा निवासी कोमल वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. वह अपने पति अभिषेक वर्मा के साथ स्कूटी पर बैठकर बाजार गई थी. रात करीब पौने 10 बजे खरीदारी कर खिरणी फाटक रोड से घर लौट रहे थे, इसी दौरान शुलभ शौचालय के पास दो लडके बाइक पर आए. जिन्होंने बाइक धीरे कर स्कूटी के सहारे चलाने लगे और झपट्टा मारकर उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली.

बुजुर्ग के साथ ऑनलाइन ठगी, लंदन से दोस्त आने का झांसा देकर लूटे ढ़ाई लाख रुपये

शोर मचाने पर बदमाश तेजी से आंखों से ओंझल हो गए. इधर, बजाज नगर थाने में मुक्तानन्द नगर गोपालपुरा निवासी दीपिका जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे वह घर के बाहर खड़ी थी, इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए. उसके गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोडक़र बदमाश फरार हो गए। पीड़िताओं की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किए. पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ ही बाइक सवार चेन स्नेचरों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें