गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर BJP विधायक ने ली चुटकी, कहा- MLA दूल्हे बने घूम रहे...

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 12:56 PM IST
  • राजस्थान में गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार की खबरों के बीच बीजेपी विधायक ने चुटकी ली है. राजस्थान के चौमू से बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा ने कहा है कि प्रदेश में विधायक दूल्हे बने घूम रहे हैं लेकिन दहलीज पर तोरण मारने की अनुमति नहीं मिल रही है.
BJP विधायक ने गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर ली चुटकी, फोटो क्रेडिट (रामलाल शर्मा ट्विटर)

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश में अपने मंत्रिमंडल में विस्तार करना चाहते हैं. इसी बीच राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बीजेपी ने चुटकी ली है. राजस्थान की चौमू विधानसभा से भाजपा विधायक और प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने व्यंग्यात्मक चुटकी ली है. राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर चुटकी लेते हुए विधायक रामलाल शर्मा ने कहा- कांग्रेस के अलावा बसपा और निर्दलीय विधायक पिछले कई दिनों से दूल्हे बने घूम रहे हैं, लेकिन दहलीज पर तोरण मारने की अनुमति नहीं मिल रही है. इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस सरकार आंतरिक कलह से इस पार्टी का तो कुछ नहीं होगा लेकिन प्रदेश की जनता इससे काफी परेशान है. क्योंकि गहलोत सरकार में पार्टी की आंतरिक कलह के कारण प्रदेश में विकास के कई काम रुके हुए हैं.

इसके साथ ही बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के आंतरिक विवाद की भविष्य में भी निपटने की कोई संभावना नहीं हैं. हालांकि जो विधायक मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दूल्हा बनकर घूम रहे हैं इन विधायकों को लिबास बदलना पड़ेगा. क्योंकि राजस्थान कांग्रेस में जब आंतरिक विवाद ही ठीक नहीं है तो सरकार तोरण मारने की अनुमति देने वाली नहीं है. प्रदेश में पार्टी के अंदर चल रहे इस विवाद के कारण जनता की शिकायत को सुनने के लिए कोई प्रशासनिक अधिकारी तैयार नहीं है.

राजस्थान के स्कूल-कॉलेजों में कोरोना प्रोटोकॉल का हो सख्ती से पालन: CM अशोक गहलोत

बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से ही आंतरिक कलह चल रही है. इस वजह से ही राजस्थान सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार का समय एक साल से टलता आ रहा है. हालांकि अब कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान के कैबिनेट विस्तार को हरी झंडी दे दी है और खबरों की मानें तो गहलोत सरकार के कैबिनेट विस्तार में 4 नए कैबिनेट मंत्री बनेंगे. वहीं सचिन पायलट गुट के नेताओं को भी कैबिनेट में जगह मिलने की पूरी संभावना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें