जेईई व नीट परीक्षा पर सोशल मीडिया के द्वारा धरना प्रदर्शन करेंगे बीजेपी कांग्रेस

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 03:24 PM IST
  • जयपुर में जिला मुख्यालयों पर भाजपा व कांग्रेस दोनों ही प्रदर्शन कर रही हैं. यह प्रदर्शन जेईई नीट परीक्षा को लेकर किया जा रहा है. जिसमें कांग्रेस मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर रही है. वहीं भाजपा राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में सोशल मीडिया पर हल्ला बोल कार्यक्रम करेगी.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर.कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर पूरे देश में नीट और जेईई की परीक्षा के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है. राजस्थान में भी केंद्रीय कार्यालयों के बाहर सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे. जयपुर में भी जेएलएन रोड के अलावा अन्य स्थानों पर भी धरना प्रदर्शन शुरू हो चुका है. वह केंद्र सरकार से परीक्षा को निरस्त करने की मांग कांग्रेसी कर रहे हैं.

वहीं भाजपा की ओर से 28 से चार सितंबर तक विरोध प्रदर्शन किए जाने का कार्यक्रम तय किया गया है. जिसके तहत प्रदेश की भाजपा कार्यकर्ता हल्लाबोल कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. जिसमें कई मुद्दे शामिल किए गए हैं. भाजपा नेता फेसबुक लाइव के माध्यम से अपनी बात को रखेंगे और सरकार का विरोध करेंगे. जबकि कांग्रेसी सोशल मीडिया पर विरोध में कैंपेन चलाएंगे. जिससे केंद्र सरकार पर परीक्षा को निरस्त करने का दबाव बनाया जा सके.

 

इस विरोध को दबाए जाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने भी अपनी रूपरेखा बनाकर हल्ला बोल कार्यक्रम करना शुरू कर दिया है.

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा के नेतृत्व में सभी 33 जिला मुख्यालयों पर केंद्र सरकार द्वारा नीट एग्जाम कराए जाने के फैसले के विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें