बीजेपी विधायक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, 10 महीने में दूसरी शिकायत

Atul Gupta, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 12:19 PM IST
  • बीजेपी विधायक प्रताप भेल पर दस महीने में दूसरी बार महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि प्रताप भेल ने उसे पहले नौकरी और फिर शादी का झांसा देकर रेप किया. पहले रेप केस में आरोपी विधायक के खिलाफ सीआईडी जांच चल रही है.
बीजेपी विधायक प्रताप भेल (फाइल फोटो)

जयपुर: बीजेपी विधायक पर दस महीने में दूसरी बार रेप का आरोप लगा है. महिला का आरोप है कि विधायक जी ने उन्हें पहले नौकरी का झांसा दिया, फिर शादी का झांसा देकर रेप किया. विधायक जी का नाम है प्रताप भेल जो राजस्थान के गोगुंडा सीट से बीजेपी के विधायक हैं. प्रताप भेल खिलाफ दस महीने के भीतर दूसरी बार शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज की गई है.

हालिया मामले में पीड़ित युवती ने अंबामाता एसपी से मिलकर आरोपी विधायक प्रताप भेल की शिकायत की है. महिला का आरोप है कि प्रताप भेल ने उन्हें पहले नौकरी का वादा किया और फिर उन्हें शादी का झांसा देकर कई बार उनके साथ दुष्कर्म किया. प्रताप भेल पर दस महीने पहले सुखेर में रेप केस दर्ज किया गया था जहां महिला ने बिलकुल यही शिकायत की थी की बीजेपी विधायक ने पहले युवती को नौकरी और फिर शादी का झांसा देकर रेप किया.

युवती ने पुलिस में दी शिकायत में कहा था कि प्रताप भेल से वो नौकरी के सिलसिले में मिली थी. इस मुलाकात के बाद से प्रताप भेल लगातार उन्हें फोन करता रहा और पिछले साल मार्च में वो उसके घर पहुंच गया और वहीं उसका रेप कर दिया. पीड़िता ने शिकायत में ये भी कहा कि प्रताप भेल ने उन्हें शादी का झांसा भी दिया. इस मामले में सीआईडी जांच चल ही रही थी कि विधायक जी के खिलाफ एक और केस दर्ज हो गया. आरोपी विधायक प्रताप भेल दोनों ही मामलों को फर्जी बता रहे हैं और सभी आरोपों से इनकार कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें