राजसमंद से भाजपा की सांसद दीया कुमारी कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 11:40 PM IST
  • राजसमंद से सांसद दीया कुमारी कोविड पॉजिटिव हो गयी हैं उन्होंने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है. वहीं किरण माहेश्वरी के घर पहुंचकर कल जताया था शोक.
सांसद दीया कुमारी कोरोना पॉजिटिव

जयपुर: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। साथ ही राजनेता भी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे है. अब राजसमंद से भारतीय जनता पार्टी की सांसद दीया कुमारी भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी है. वे इन दिनों उदयपुर और राजसमंद के दौरे पर थी. इस दौरान उन्हें कुछ लक्षण नजर आए तो कोरोना की जांच कराई. यह जांच पॉजिटिव आई है.

दीया कुमारी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि "कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने अपनी कोविड—19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवदेन है कि वे स्वयं को क्वारंटाइन करके अपनी जांच कराएं."

राजस्थान विधानसभा में पारित कृषि विधेयकों को राज्यपाल ने रोका

किरण माहेश्वरी के घर पहुंच परिजनों से की थी मुलाकात

बता दें कि राजस्थान के राजसमंद से ही भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी का कोरोना के कारण निधन हो गया था. उनका मंगलवार को उदयपुर में अंतिम संस्कार हुआ था. ऐसे में दीया कुमारी भी किरण माहेश्वरी के निवास पर पहुंची थ.। उन्होंने किरण माहेश्वरी को श्रद्धासुमन अर्पित किए और उनके परिजनों से मुलाकात भी की थी. वहीं, आज राजसमंद में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भी शामिल हुई थी.

1990 नए पॉजिटिव मरीज मिले

राजस्थान में बुधवार को 1990 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। साथ ही बीते 24 घंटे में 19 लोग अपनी जान इस महामारी में गवां चुके है. राजस्थान में अब तक 2 लाख 72 हजार 400 पॉजिटिव केस मिले है। जिनमें से 26 हजार 710 अब भी एक्टिव केस है.

सांसद दीया कुमारी कोरोना पॉजिटिव
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें