BJP नेताओं को मूर्ख बताने पर भड़के सांसद किरोड़ी, कहा- सेंस की कमी तो राहुल गांधी में

Nawab Ali, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 10:32 AM IST
  • राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाजपा नेताओं को मूर्ख बताने वाले बयान पर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने हमला बोलते हुए कहा है कि सेंस की कमी तो उनके नेता राहुल गांधी में है.
किरोड़ी लाल मीणा ने कहा सेंस की कमी तो राहुल गांधी में. फाइल फोटो

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीजेपी नेताओं मूर्ख बताने पर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार किया है. सीएम अशोक गहलोत के बयान पर उन्होंने कहा है कि सेंस की कमी तो उनके नेता राहुल गांधी में है जो संवेदनशील घटनाओं पर राजनीतिक पर्यटन करते हैं. सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि देश में अगर कोई बड़ी घटना होती है तो विपक्ष के नेताओं का जाना स्वाभाविक है लेकिन इसका उद्देशय कोरी राजनीति नहीं होना चाहिए.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि हनुमानगढ़ की घटना की तुलना लखीमपुर से करना गलत है, यह भाजपा के बेवकूफ लोग हैं. बेवकूफों की कमी है क्या देश में. सीएम अशोक गहलोत के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है. भाजपा से राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा भड़क गए और जवाब देते हुए कहा है कि सेंस की कमी तो उनके नेता राहुल गांधी में है जो संवेदनशील घटनाओं पर राजनीतिक पर्यटन करते हैं. 

CM उम्मीदवार बने बैठे BJP नेताओं में सेंस नहीं, मूर्ख और बेवकूफ हैं: अशोक गहलोत

सांसद किरोड़ी ने बाड़मेर की घटना 2016 की घटना को याद दिलाते हुए कहा है कि राहुल गांधी डेल्टा मेघवाल से मिलने उनके घर आये थे और न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़ा होने की बात कही लेकिन सत्ता में आने के बाद कांग्रेस परिवार को भूल गई है. नियम के अनुसार पीड़ित परिवार को 10 लाख रूपये सरकार को देने चाहिए थे लेकिन अभी तक अशोक गहलोत सरकार मात्र 90 हजार रूपये ही दे पाई है. आज डेल्टा मेघवाल के पिता कर्ज लेकर और जमीन बेचकर मुकदमा लड़ रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें