REET परीक्षा: बीजेपी MP किरोड़ी लाल मीणा बेरोजगारों संग रात में चले धरना प्रदर्शन में हुए शामिल

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 10:32 AM IST
  • बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा रात भर जयपुर के शहीद स्मारक में रीट पेपर लीक को लेकर हो रहे बेरोजगारों के धरना प्रदर्शन में शामिल रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह बेरोजगार युवाओं के साथ हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा अगर सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी तो वो एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे.
बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा (फाइल फोटो)

जयपुर. रीट पेपर लीक को लेकर जयपुर के शहीद स्मारक में बेरोजगारों के धरना प्रदर्शन में बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा शामिल हुए. बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा रात भर इन बेरोजगार युवाओं के साथ रहे. बीजेपी सांसद मीणा ने धरना प्रदर्शन में शामिल होकर कहा कि मैं जयपुर शहीद स्मारक पहुँच चुका हूं, लोकतांत्रिक तरीके से धरना दे रहे प्रदेश के बेरोजगार युवाओं पर सरकार ने लाठीचार्ज करवाकर उनकी जायज मांगों का गला घोटना चाहती है. मैं प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ हूं, जल्द ही प्रदेश में एक बड़ा आंदोलन खड़ा करूँगा. शहीद स्मारक जयपुर में लोकतांत्रिक तरीके से धरने पर बैठे प्रदेश के युवाओं पर लाठीचार्ज के विरुद्ध एवं जायज मांगों को लेकर रात्रि धरने पर बैठा हूँ, मैं आज रात प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के बीच में ही गुजारूँगा.

पुलिस ने जब धरना दे रहे बेरोजगार युवाओं पर लाठी चार्ज किया था तब भी इन्होंने बयान दिया था. इस दौरान सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा था कि लाठी के दम पर प्रदेश के बेरोजगारों के आंदोलन को कुचला नहीं जा सकता है. कल मैं प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ वार्ता कर आगामी बड़े आंदोलन की रणनीति तैयार करूंगा. मुख्यमंत्री जी यह मत भूलो यह युवा सरकार बनाता भी है और बदलता भी है.

फर्टिलाइजर घोटाला: ED ने फिर की राजस्थान CM गहलोत के भाई अग्रसेन से पूछताछ

बता दें कि प्रदेश में हुए रीट परीक्षा का पेपर लीक हो गया था जिसे लेकर युवा धरना दे रहे हैं. इन युवाओं की मांग है कि इस मामले की जांच सीबीआई से हो या फिर से परीक्षा का आयोजन किया जाए. वहीं रीट परीक्षा के पेपर लीक को लेकर राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा को बर्खास्त करने की मांग की थी. इसके साथ ही पूनिया ने कहा था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रीट परीक्षा घोटाले की सीबीआई जांच की सिफारिश करें. भाजपा राजस्थान युवा मोर्चा रीट परीक्षा मामले को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में आंदोलन करेगा और युवाओं को न्याय नहीं मिलने तक भाजपा लगातार आंदोलन के जरिये आवाज उठाती रहेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें