राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करेगी बीजेपी

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 06:29 PM IST
  • बीजेपी राजस्थान विधानसभा सत्र में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रही है. बीजेपी कार्यालय में विधायक दल की बैठक में इसका फैसला हुआ.
भाजपा कार्यालय , जयपुर में सम्पन्न हुई बैठक 

जयपुर. राजस्थान में शुक्रवार से विधानसभा सत्र की शुरूआत हो रही है. बीजेपी अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रही है. बीजेपी कार्यालय में आज पार्टी के विधायक दल की बैठक हुई. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सरकार कई मुद्दों पर जूझ रही है. भाजपा अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए तैयार है.

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पार्टी ने पूरी तैयारी कर रखी है. सरकार एक महीने से बाड़ेबंदी में हैं. प्रदेश में केंद्र सरकार की योजनाओं की अनदेखी की जा रही है. ये सरकार विरोधाभास की सरकार है.

जयपुर: एक महीने बाद पायलट कांग्रेस विधायक दल मीटिंग में, CM गहलोत संग बैठे

वहीं प्रदेश में इस सियासी संकट के बाद पहली बार पूर्व सीएम वसुंधरा राजे जयपुर पहुंची. वसुंधरा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने जनता का नहीं खुद के हितों का ध्यान रखा. हमने राजस्थान में काम किया. 

वसुंधरा राजे ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने हमारी योजनाओं के नाम बदल दिए गए या उन्हें बंद कर दिया. विधायक दल की बैठक में वसुंधरा राजे ने कहा कि कोरोना काल में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों की खूब सेवा की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें