भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा- राजस्थान बना अपराधों की राजधानी

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 09:35 PM IST
  • भाजपा के राजस्थान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल अभियान के तहत प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने फेसबुक लाइव के जरिए लोगों को संबोधित किया. 31 अगस्त को धरना देने की भी जानकारी दी.
भाजपा

जयपुर : राजस्थान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल अभियान की शुरुआत करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो में एक लाइन थी 'अब होगा न्याय.' राजस्थान की जनता 20 महीने से पूछ रही है कि 'कब होगा न्याय.' पूनिया ने कहा कि ऐसा लगता है कि राजस्थान अपराधों की राजधानी हो गया है. जुलाई तक कुल 1 लाख 60 हजार गंभीर अपराध के मामले दर्ज हुए, जिसमें 60 हजार मामलों में अपराधी पकड़ से बाहर हैं. 2972 बलात्कार के मामले दर्ज हुए. 947 हत्या के मामले दर्ज हुए. अनुसूचित जाति से जुड़े बलात्कार के 3 हजार से ज्यादा मामले दर्ज हुए.

पूनिया ने कहा कि दिल्ली में जिस तरह का विग्रह खड़ा हुआ. लोगों ने गैर गांधी अध्यक्ष की कोशिश की. उससे पार्टी की आंतरिक लोकतंत्र की कलई खुल गई. आज पूरी दुनिया ने उसके सच को जान लिया है. ऐसी पार्टी राजस्थान का भला कैसे कर पाएगी.

पूनिया ने कहा कि कोरोना ने इस सरकार के प्रबंधन की पोल खोल दी है. प्रदेश में वेंटिलेटर और आईसीयू बेड की कमी लगातार हो रही है. सरकार बस आंकड़ों का खेल कर रही है. राहुल गांधी ने घोषणा की थी कि 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ करूंगा. आज भी 22 लाख किसान बैंकों के कर्जों से मुक्त नहीं हुए हैं.

सरकार ने अपने जन घोषणा पत्र में लिखा था कि हम बिजली के मामले में राजस्थान को आत्मनिर्भर बनाएंगे. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि बिजली की दरें घटाना हमारे बस में नहीं. राजस्थान में बिजली का दर सबसे ज्यादा है. कोरोना काल में हमने मांग की थी कि 4 महीने के बिल माफ किए जाएं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें