नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप वीडियो बनाया, 6 लाख के गहने लेकर ब्लैकमेलर फरार

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 6:03 PM IST
  • जयपुर में एक युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला के साथ रेप कर उसका अपत्तिजनक वीडियो बना लिया. घटना के बाद आरोपी युवक महिला को वीडियो डिलीट करने के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा और 6 लाख के गहने लूट फरार हो गया.
नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप वीडियो बनाया, 6 लाख के गहने लेकर ब्लैकमेलर फरार

जयपुर. राजधानी के थाना रामगंज इलाके में किराए का मकान दिलाने के नाम पर एक युवक ने महिला का रेप कर दिया. आरोपी युवक ने महिला को मकान दिखाने के बहाने बुलाया और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर पहले उसका रेप किया और इस दौरान उसका वीडियो बी बना लिया. जिसके बाद युवक ने वीडियो डिलीट करने के नाम पर महिला से करीब 6 लाख रुपये के गहने ले लिए. जिसके चलते महिला ने घटना के बारे में पति को बताया. पति ने आरोपी युवक अजगर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद से आरोपी फरार है.

5 महीने पहले आरोपी की हुई थी पत्नी से मुलाकात

पीड़िता के पति ने बताया कि 5 महीने पहले उसकी पत्नी की अजगर नाम के युवक से मुलाकात हुई थी. तब अजगर ने उसे किराए का मकान दिलाने बुलाया और एक मकान में ले जाकर उसे नशीली कोल्ड ड्रिक पिलाई और रेप किया.

राजस्थान में चांदी की पायल के लिए 55 साल की महिला को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

वीडियो डिलीट करने के नाम पर वसूलने लगा पैसे

पीड़िता के पति ने बताया कि रेप के दौरान आरोपी ने महिला का वीडियो भी बना लिया. महिला को होश आने पर अजगर वीडियो दिखाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा और वीडियो डिलीट करने के लिए पीड़िता से पैसे वसूलने लगा.

6 लाख के गहने लेने के बाद भी डिलीट नहीं किया वीडियो

पीड़िता के पति ने बताया कि अजगर वीडियो डिलीट करने के नाम पर 6 लाख रुपये के गहने ले चुका था, लेकिन उसके बाद भी उसने वीडियो डिलीट नहीं किया.

खौफनाक: पिता और भाई को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी नाबालिग लड़की की इज्जत

पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है, पुलिस अब इस मामले की जांच कर लगातार आरोपी अजगर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें