विक्की कौशल और कैटरीना की शादी ने जयपुर में पैदा की ये अजीब परेशानी, भटक रहे लोग

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 3:20 PM IST
  • राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की वजह से जयपुर के लोगों को एक अजीब समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इसी वजह से आम आदमी भटकने को मजबूर है.
फोटो- विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ

जयपुर. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की खबरें इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि विक्की और कैट दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस कपल ने अपनी शादी के ग्रैंड इवेंट के लिए सारी तैयारियां कर ली हैं. सूत्रों के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने शादी के लिए वेन्यू राजस्थान में चुना है. कैटरीना कैफ चाहती थीं कि वो ठंड में शादी करें यही कारण है कि विक्की को दिसंबर में ही शादी लेने का फैसला करना पड़ गया. एक तरफ जहां इस प्यारी सी जोड़ी के लिए उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे तो वहीं दूसरी तरफ जयपुर के लोगों के लिए ये परेशानी का सबब बन गया.

दरअसल शादी के फंक्शन एक हफ्ते तक चलने वाले हैं, जिसके चलते उन्होंने जयपुर की सभी गाड़ियों को रेंट पर बुक कर लिया है. ऐसे में जो लोग वहां जा रहे हैं उन्हें रेंट पर गाड़ी नहीं मिल पा रही है. दिसंबर में जो लोग बुकिंग करा रहे हैं, ट्रैवलिंग में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

जू में धूप का मजा लेते नाग-नागिन करने लगे रोमांस, वीडियो वायरल

विक्की और कैटरीना की शादी के कारण सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी परेशानी झेलनी पड़ रही है. क्योंकि फिल्ममेकर्स राजस्थान के जयपुर में दिसंबर में शूटिंग करने की प्लानिंग कर रहे हैं, उन्हें गाड़ियां नहीं मिल रही हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. इस कपल ने मेहमानों से लेकर ट्रैवल तक का सारा इंतजाम कर लिया है. मेहमानों को एयरपोर्ट से लेकर होटल तक किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े इसलिए एक खास टीम भी बनाई गई है. ये टीम शादी की तैयारियों का विशेष ध्यान रखने वाली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें