रणथंभौर में विक्की कौशल से शादी से पहले मुंबई में डॉक्टर क्लिनिक पहुंचीं कैटरीना कैफ

Smart News Team, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 10:27 PM IST
  • राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में रणथंभौर में विक्की कौशल से शादी रचाने से पहले कैटरीना कैफ मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट की गई हैं. हालांकि, कैटरीना वहां क्यों गईं इसका पता नहीं चल पाया है.
फोटो- क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई कैटरीना

जयपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में रणथंभौर के सिक्स सेंसेंस फोर्ट बरवाड़ा में विक्की कौशल से शादी रचाने से पहले कैटरीना कैफ मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट की गई हैं. कैटरीना डॉक्टर के क्लिनिक क्यों गई थीं, ये पता नहीं चल पाया है. आम तौर पर सेलेब्स के बारे में इस तरह की बातें का सच तब तक बाहर नहीं आता जब तक खुद डॉक्टर या सेलेब्स खुद ना कहें. वैसे विक्की कौशल से शादी से पहले डॉक्टर के क्लिनिक पर कैटरीना कैफ का जाना न्योता देने का मामला भी हो सकता है.

लंबे समय से एक दूसरे को दुनिया की चोरी से डेट कर रहे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रही है. रणथंबोर के फोर्ट में दोनों जीवनभर साथ रहने की कसम लेंगे. फोर्ट समेत पूरे शहर में सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता होंगे. वहीं शादी अटेंड करने वाले मेहमानों को भी शादी में किसी भी तरह का फोटो या लोकेशन शेयर करने की अनुमति नहीं होगी.

Katrina Vicky Wedding: जयपुर प्रशासन ने की बैठक, इतने ही मेहमानों को एंट्री

शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राज मान सिंह और रानी पद्मावती के कमरे यानी स्पेशल सुइट में ठहरेंगे. शादी के लिए होटल के ऐसे चार कमरे बुक कराए गए हैं जिनमें एक कमरे की एक रात की कीमत करीब 7 लाख रुपये बताई जा रही है. इन राजशाही सुइट की खास बात है कि यहां बगीचे के साथ-साथ पर्सनल स्विमिंग पूल भी है और इन कमरों से अरावली को सुंदर नजारा भी दिखता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें