कैटरीना कैफ, विक्की कौशल सवाई माधोपुर रवाना, शादी से पहले मंगलवार को मेंहदी

Smart News Team, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 7:09 PM IST
  • राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी और महंदी फंक्शन से ठीक पहले दूल्हे राजा विक्की कौशल और दुल्हन कैटरीना कैफ रवाना हो गए हैं.
फोटो- राजस्थान को मुंबई से रवाना होते विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

जयपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी और मेहंदी के फंक्शन से ठीक पहले सोमवार शाम बॉलीवुड एक्टर और होने वाले दूल्हे राजा विक्की कौशल और दुल्हन कैटरीना कैफ मुंबई से राजस्थान को रवाना हो गए हैं. विक्की और कैटरीना के अलावा भी उनके परिवार के करीब सभी लोग या तो राजस्थान पहुंच चुके हैं या फिर पहुंच रहे हैं. वहीं सवाई माधोपुर में बॉलीवुड कपल की शादी की तैयारियां तेजी के साथ चल रही हैं. शादी काफी रॉयल होगी इसलिए हर चीज का काफी ध्यान दिया जा रहा है.

विक्की और कैटरीना की शादी के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंच रहे मेहमानों को रिसीव करने के लिए 25 लोगों की टीम को लगाया गया है. एयरपोर्ट से सीधा मेहमानों को शादी के वेन्यू यानी फोर्ट ले जाया जा रहा है. शादी के लिए आ रहे मेहमान और दुल्हा-दुल्हन की सुरक्षा को देखते हुए बाउंसर्स की टीम भी होटल और एयरपोर्ट पर तैनात हैं.

कैटरीना की शादी के लिए जयपुर पहुंचीं बहन नताशा, शाम तक कैटरीना-विक्की भी पहुंचेगे!

होटल, फोर्ट में भी शादी की तैयारियां देखने लायक हैं. सुरक्षा से लेकर खानपान तक का काफी ध्यान रखा जा रहा है. फोटोग्राफी पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा है इसलिए किसी भी तरह का कैमरा या ड्रोन उड़ाने की अनुमति नहीं है. यहां तक की होटल का लैंडलाइन भी बंद कराया जा चुका है और सिक्योरिटी टीम को भी फोन इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें