कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी दिसंबर में उदयपुर, जोधपुर नहीं, रणथंभौर में होगी

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 12:16 PM IST
  •  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी दिसंंबर में होने वाली है. दोनों की शादी राजस्थान के रणथंभौर में होगी. काफी समय पहले से ही शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है और मेहमानों के लिए रणथंभौर में 45 होटल बुक किए गए हैं.
रणथंभौर में होगी कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी

बॉलीवुड के विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. खबरों की माने तो दोनों  9 दिसंबर को शादी के बंधन मे बंधने जा रहे हैं. कैटरीना और विक्की की शादी रणथंभौर में होगी. दरअसल राजस्थान में वैसे तो कई खूबसूरत जगह है. लेकिन रणथंभौर शुरू से ही फेवरेट हॉलीडे स्पॉट के लिए जाना जाता है. दूर दूर से लोग यहां घूमने के लिए आते हैं. रणथंभौर में नेशनल पार्क, जंगल सफारी, झील-पहाड़ जैसी खास चीजें हैं. साथ ही यहां ताज और ऑबरॉय जैसे आलीशान होटल हैं. 

यही कारण है कि कैटरीना और विक्की ने अपने यादगार दिन को यादगार बनाने के लिए इस खूबसूरत जगह को चुना है. 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की की शादी रणथंभौर में होगी. शादी की रस्में तीन दिनों तक चलेगी. शादी में बॉलीवुड जगत से लेकर दोस्त और परिवार के कई लोग शामिल होंगे. मेहमानों के लिए रणथंभौर में 45 होटल पहले ही बुक किए जा चुके हैं.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए इस शहर के 45 होटल बुक, टूरिस्टों पर असर !

विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. परिवार के लोग भी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. लेकिन लगातार शादी की खबरों के बीच भी अब तक कैटरीना और विक्की की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है

हाल ही में विक्की की कजिल सिस्टर उपासना वोहरा ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कहा था कि,' शादी की तारीख को लेकर जो खबरें फैलाई जा रही है वो झूठ है. फिलहाल में इस मुददे पर कोई बात नहीं करूंगी. लेकिन शादी अभी नहीं हो रही है.'

विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर रोज तमाम तरह की जानकारी सामने आ रही है और नए नए खुलासे हो रहे हैं. लेकिन अब 9 दिसंबर को ही पता चलेगा कि शादी की खबर में कितनी सच्चाई है.

Surya Grahan 2021: 4 दिसंबर को लगेगा साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, जानें डेट, टाइम और सूतक का प्रभाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें