बड़ी रकम देख साले की नीयत बिगड़ी, सिपाही के साथ मिलकर जीजा का पैसा लूट लिया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 8:17 PM IST
  • जयपुर में एक साले ने जीजा का पैसा चुराकर सदर थाने के सिपाही के साथ मिलकर कहद के साथ झूठी लूट की कहानी रच डाली. जिसको लेकर जब पुलिस ने जांच शुरू किया तो पूरा मामला आईने की तरह साफ हो गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इसमें उसका साथ देने वाले सिपाही की तलाश कर रही है.
बड़ी रकम देख नीयत बिगड़ी, सिपाही के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी रची

जयपुर. जयपुर में एक साले ने पुलिस थामे के सिपाही के साथ मिलकर खुद के साथ झूठी लूट की की कहानी रच डाली. जिसमें उसने थाने में रिपोर्ट लिखवाया कि दो बाइक सवार लूटेरों ने उससे बंदूक के बल पर 20 लाख ऊपर लूट लिए. साथ ही रुपए लूटने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. साले के झूठी लूट का मामला तब उजागर हुआ जब पुलिस ने उससे पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में उसका साथ देने वाले सिपाही की तलाश कर रही है. 

जयपुर की झूठी लूट का मामला शास्त्रीनगर पुलिस थाने का है. जिसके बारे में SHO दिलीप कुमार ने बताया कि जीजा देवकिशन शर्मा ने अपने साले भारत पारीक को नागरगढ़ रोड से रुपए लेने भेजा था. जिसकी रकम 20.50 लाख थी. इतनी बड़ी रकम को देखकर साले की नीयत में खोट आ गया. जिसे देखते ही साले ने खुद ही पैसे हड़पने का प्लान बनाया. जिसमें उसने सदर थाने के एक पुलिस सिपाही आबिद उर्फ मुखरी के साथ मिलकर खुद के साथ ही लूट की झूठी कहानी रच डाली और थाने में अपने साथ लूट की तहरीर भी दे डाली. 

जयपुर: चोरों के निशाने पर जयपुर सचिवालय की पार्किंग, लगातार वाहन चोरी के बाद शुरू हुआ टोकन सिस्टम

आरोपी साले ने तहरीर में पुलिस को बताया कि वह अपने जीजा के कहने पर नाहरगढ़ रोड पर 20.50 लाख रुपए लाने गया था. जब वह रुपए लेकर लौट रहा था, तभी वहां पर दो बाइक सवार बदमाश आ धमके. जिन्होंने बंदूक के बल पर उससे पैसे लूट लिया. पुलिस ने कब इस मामले की जांच शुरू की तो साले को ही आरोपी पाया. जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. वहीं सिपाही आबिद अपने साथी के साथ रुपए लेकर फरार हो गया है. जिसकी तालश में पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें