जयपुर में क्रूर हत्याकांड: पत्नी ने हथौड़े मार मारकर किया पति का कत्ल

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 10:20 PM IST
  • शातिर पत्नी ने परिवार वालों को गुमराह करने के लिए पति की सड़क हादसे में मौत की बात बताई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अंतिम संस्कार रुकवाया, भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
फाइल फोटो

जयपुर. बगरू थाना इलाक में क्रूर हत्याकांड का मामला सामने आया है. दरसुलिया के कच्ची बस्ती में पति से आपसी झगड़े के बाद गुस्साई पत्नी ने हथौड़े से मार मारकर पति की हत्या कर दी. पत्नी इतनी शातिर थी कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने परिजनों और लोगों को पति सूरज की हत्या को सड़क हादसा कहकर गुमराह कर दिया था. पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपित और मृतक सूरजमल बैरवा दरसुलिया कच्ची बस्ती में कमरा बना रहे थे , जिसके चलते खुद पड़ोसी के यहां रह रहे थे. यह बात भी सामने आई है कि सूरजमल को शराब पीने की भी लत थी और आए दिन पत्नी से झगड़ा करता था. सोमवार देर रात जब वह निर्माणाधीन कमरे में थे तो दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिस पर गुस्साई पत्नी ने कमरे में पड़े हथौड़े से पति की पीट पीटकर हत्या कर दी.

जयपुर : कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, आंदोलन तेज करने का ऐलान

जानकारी अनुसार सूरजमल जोकि फागी थाना इलाके में भगवतसिंहपुरा गांव में रहता है, की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पत्नी ने सुबह अपने ससुराल में फोन करके पति की सड़क हादसे में मौत होने की खबर दी. जिस पर परिजन विलाप करते हुए बगरू पहुंच गए और सूरजमल का शव भगवतसिंहपुरा ले आए और अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे. इस बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने सूरज और उसकी पत्नी के बीच रात में हुए झगड़े की सूचना पुलिस तक पहुंचा दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंतिम संस्कार रुकवा दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सूरजमल के भाई ने हत्या का शक जताते हुए बगरू थाने में केस दर्ज कराया. जिस पर एसीपी रायसिंह बेनीवाल के निर्देशन में पुलिस टीम ने मामले की जांच की और पता चला कि सूरज की हत्या उसकी पत्नी ममता ने ही की थी. पत्नी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और पूछताछ में सारी वारदात साफ हो गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें