लोन दिलाने का झांसा देकर सीए ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 06:01 PM IST
  • लोन दिलाने के नाम पर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, महिला आरोप है कि रवि नाम के व्यक्ति ने लोन पास कराने के नाम पर दुष्कर्म किया.
थाना आदर्श नगर

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर के आदर्श नगर थाने में लोन दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. प्रदेश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. अब घटना जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके से सामने आई है. जहां एक महिला व्यवसायी के साथ चार्टड अकाउंटेंट ने प्रधानमंत्री स्वरोजगार योजना के अंतर्गत लोन दिलवाने का झांसा देकर दुष्कर्म कर डाला. पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है.

हाथरस DM के पीड़ित परिवार को धमकाने से भड़के लोग, जयपुर में घर पर कचड़ा फेंका

थानाधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि जवाहर नगर इलाके निवासी 31 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसकी आदर्श नगर इलाके में लेडीज गारमेंट्स फैक्ट्री है. रवि नाम का सीए पुराना परिचित है, जिसने प्रधानमंत्री स्वरोजगार योजना के अंतर्गत लोन दिलवाने के लिए प्रोजेक्ट फाइल एडमिट करवाई थी. काफी दिन बाद भी जब लोन स्वीकृत नहीं हुआ तो पीड़िता तनाव में रहने लगी. पीड़िता का आरोप है कि करीब 15 दिन पहले वह अपनी फैक्ट्री पर थी. इस दौरान रवि वहां आया और लोन दिलवाने की कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

इसके बाद भी जब पीड़िता का लोन नहीं हुआ तो वह मानसिक अवसाद में आ गई, जिसकी वजह से शुक्रवार को उसने अत्यधिक नींद की गोलियां खा ली. तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां होश में आने पर पीड़िता ने अपने पति को रोते हुए आपबीती सुनाई. इसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया. पीड़िता के बयान लेकर आरोपित रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें