सेना भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी राजस्थान रोडवेज बस में फ्री कर सकेंगे यात्रा

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 5:56 PM IST
राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने भारतीय सेना की भर्ती परीक्षा को देखते हुए परीक्षार्थियों को आने जाने की नि:शुल्क सुविधा देने का एलान किया है. अजमेर में रविवार से भारतीय सेना की भर्ती परीक्षा आयोजित होने जा रही है. इस परीक्षा में हर दिन 4 हजार से अधिक परीक्षार्थी भाग लेंगे.
सेना भर्ती परीक्षा के लिए अभ्यर्थी राजस्थान रोडवेज बस में निशुल्क यात्रा कर सकेंगे.

जयपुर. रविवार से अजमेर में भारतीय सेना की भर्ती परीक्षा होने जा रही है. इस परीक्षा में हर दिन 4 हजार से अधिक परीक्षार्थी भाग लेंगे.राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने इस परीक्षा को देखते हुए परीक्षार्थियों को आने जाने की नि:शुल्क सुविधा देने की घोषणा की है.

रोडवेज सीएमडी राजेश्वर सिंह ने बताया कि अन्य भर्तियों की परीक्षाओं और साक्षात्कार देने और वापस जाने के लिए नि:शुल्क सुविधा राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही है. इसकी पालना के लिए भारतीय सेना की परीक्षा में आ रहे परीक्षार्थिायों को भी यह सुविधा मिलेगी. परीक्षार्थियों को यात्रा के लिए सिर्फ प्रवेश पत्र दिखाना होगा. इसके बाद वह पूरे प्रदेश में कहीं से भी अजमेर के लिए यात्रा कर सकेंगे.

नई शिक्षा नीति के तहत राजस्थान की यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में CBCS लागू करने से इन अभ्यर्थियों पर पड़ेगा असर, जानें मामला

गौरतलब है कि राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही इस सुविधा से हजारों अभ्यर्थियों को लाभ होगा. वे बिना किसी आर्थिक संकट के अपनी यात्रा को पूरा कर सकेंगे. अभ्यर्थियों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें