बच्चों की ऑनलाइन क्लास में चलने लगा पोर्न वीडियो, फिर टीचर और बच्चे...

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 10:03 AM IST
  • स्कूली बच्चों के व्हाट्सअप ग्रुप में पोर्न वीडियो शेयर करने करने का मामला सामने आया है. बच्चों की पढ़ाई के लिए टीचर ने व्हाट्सअप ग्रुप बनाया था. लेकिन इस व्हाट्सअप ग्रुप में जब किसी ने अश्लील वीडियो शेयर किया तो सभी हैरान रह गए.
पोर्न शेयर करने वाले आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक क्लास में कुछ ऐसा हुआ कि टीचर और बच्चे दोनों हैरान रह गए. दरअसल, स्कूली बच्चों के व्हाट्सअप ग्रुप में पोर्न वीडियो शेयर करने करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्चों की पढ़ाई के लिए टीचर ने व्हाट्सअप ग्रुप बनाया था. लेकिन इस व्हाट्सअप ग्रुप में जब किसी ने अश्लील वीडियो शेयर किया तो सभी हैरान रह गए. व्हाट्सअप ग्रुप के एडमिन ने वीडियो तो हटा लिया, लेकिन तब तक वीडियो कई लोग देख चुके थे. जिसके बाद टीचर ने मामले की जानकारी प्रिंसिपल को दी.

प्रिंसिपल ने इस मामले पर सख्ती दिखाते हुए पुलिस से शिकायत की. साथ ही वीडियो भेजने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बहरहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. इस मामले के बाद व्हाट्सअप ग्रुप में शामिल बच्चों ने जानकारी अपने पेरेंट्स को दी. बच्चों के परिजनों को जब मामले की जानकारी मिली तो वो भी हैरान रह गए.

अब इस सिस्टम के जरिए राजस्थान में अच्छे स्कूलों का पता लगा पाएंगे बच्चों के पेरेंट्स

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना 13 सितंबर की है. बताया जा रहा है कि एक टीचर बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थी. इस ऑनलाइन क्लास के दौरान किसी ने मिली ग्रुप में अश्लील वीडियो शेयर कर दी. मामला इतना बढ़ गया कि वीडियो देखने के बाद बच्चों के पेरेंट्स ने प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की. जिसके बाद प्रिंसिपल ने पुलिस से मामले की शिकायत की. बहरहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और ग्रुप में अश्लील वीडियो भेजने वाले शख्स की पड़ताल कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें