शादी समारोह से नकदी भरा बैग चोरी, पकड़ा गया संदिग्ध, साथी की तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 5:29 PM IST
  • जयपुर में एक समारोह के दौरान मैरिज गार्डन में चोरों ने नकदी से भरे बैग पर हाथ साफ कर लिया.
शादी समारोह से नकदी भरा बैग चोरी, पकड़ा गया संदिग्ध (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर में चोर अब घरों की जगह शादी समारोह को निशाना बना रहे हैं. चोरी की घटनाएं शहर में लगातार बढ़ रही है, जिसके कारण पुलिस की नाक में भी दम है. हालिया मामला मुहाना थाना क्षेत्र का है. दरअसल, इलाके में स्थित मैरिज गार्डन से चोरों ने नकदी से भरे बैग पर हाथ साफ कर लिया. गार्डन में मौजूद लोगों ने एक संदिग्ध को पकडक़र पुलिस के हवाले किया है. वहीं, इस मामले में पुलिस नकदी भरा बैग चुराकर ले गए बदमाश की तलाश कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हींदा की मोरी रामगंज निवासी देवेन्द्र अजमेरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. 20 फरवरी को उसकी बेटी के आशीवार्द समारोह का कार्यक्रम मुहाना मण्डी स्थित वरसाना पैलेस में चल रहा था. इस दौरान रात करीब 10 बजे ग्रुप फोटो खिंचवाने के दौरान उसने हाथ में लगा बैग पास ही कुर्सी पर रख दिया.

होटल में मिली महिला की लाश, तो साथी युवक ने लगाई फांसी

तभी मौका पाकर दो लडकों ने बैग चोरी कर लिया. बैग चोरी कर एक बदमाश भाग निकाला, लेकिन साथी संदिग्ध को लोगों ने पकड़ लिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पिटाई कर संदिग्ध को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बैग में 1 लाख 25 हजार रुपए रखे थे.

शहर में देसी कट्टा लेकर घूम रहा था बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें