जयपुर में अजमेर रोड पर मेट्रो स्टेशन के पास कार शोरूम से नकदी व कीमती सामान चोरी

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Dec 2020, 5:33 PM IST
  • सर्दियों में धुंध और कोहरे क चलते चोरी की वारदातें बढ़नी शुरू हो गई हैं. चोरों ने सोडाला थाना क्षेत्र में एक कार शोरूम को निशाना बनाया. चोरी की वारदातों पर पुलिस को रात के समय गश्त बढ़ानी चाहिए.
जयपुर में चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया (प्रतीकात्मक चित्र)

जयपुर. राजधानी में चोरी की वारदात होने का समाचार है. अजमेर रोड पर सिविल लाईन मेट्रो स्टेशन के पास स्थित कार शोरूम से नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया. चोरों ने टाटा कार शोरूम के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों संबंधी पुलिस को सूचना दे दी गई है. थाना सोडाला की पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. उल्लेखनीय है कि सर्दियों में राजधानी में आए दिन चोरी की वारदातें बढ़ने लगी हैं. चोर धुंध का फायदा उठाने की फिराक में रहते हैं इसलिए लोगों के जान और माल की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस को अलर्ट पर रहना चाहिए.

कार शोरूम के मैनेजर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक सिविल लाइन मेट्रो स्टेशन के पास रोशन मोटर्स के नाम से टाटा शोरूम के मैनेजर ने बताया कि गुरुवार को ताला तोड़कर शोरूम में घुसे और ऑफिस का ताला तोड़कर 64 हजार रुपए की नकदी, दो मोबाइल और एक स्पीकर चोरी कर ले गए. 

जयपुर: प्रशासनिक तबादलों का रहा साल 2020, सरकार ने 200 से ज्यादा IAS अफसर बदले

उन्होंने शिकायत में बताया कि जब वह सुबह शोरूम में पहुंचे तो ऑफिस खोला तो चोरी के बारे में पता चला. जिस पर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस शोरूम और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और चोरों की तलाश में जुट गई है. उल्लेखनीय है कि सर्दियों में चोर धुंध और अंधेरे का फायदा उठाकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस को रात में गश्त बढ़ाकर चोरी की वारदातों पर लगाम लगानी चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें