राजस्थान में पूर्व CM वसंधुरा राजे का विकल्प बनने के सवाल पर भूपेंद्र यादव का बड़ा बयान

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 8:08 PM IST
  • केंद्रीय श्रम, रोजगार एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव जन आशीर्वाद यात्रा पूरी कर राजस्थान पहुंचे. राजस्थान में बीजेपी से वसुंधरा राजे के विकल्प के सवाल पर जवाब देते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा है की राजस्थान का संभावित मुख्यमंत्री कि ये चर्चा पूरी तरह से गलत और निराधार है.
जन आशीर्वाद यात्रा के तहत राजस्थान किशनगढ़ पहुंचे केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव (फाइल फोटो)

जयपुर. केंद्रीय श्रम, रोजगार एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव जन आशीर्वाद यात्रा पूरी कर आज राजस्थान पहुंचे. राजस्थान के किशनगढ़ में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया, क्या राजस्थान में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के विकल्प के तौर पर भूपेंद्र यादव होंगे? जिसका जवाब देते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा है की इस तरह की खबर पूरी तरह से गलत और निराधार है. भूपेंद्र यादव बोले- “मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है. जिसका निर्वहन करते हुए जन आशीर्वाद यात्रा की जा रही है”. 

राजस्थान में बीजेपी सीएम चेहरे को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है की राजस्थान में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का विकल्प भूपेंद्र यादव हो सकते हैं. इन खबरों पर केन्द्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है की इस तरह की कोई भी चर्चा पार्टी में नहीं हो रही है. मुख्यमंत्री का संभावित चेहरा होने की बात पूरी तरह से निराधार है. भूपेंद्र यादव ने कहा है की मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं और पीएम नरेन्द्र मोदी के आदेश पर जन आशीर्वाद यात्रा कर रहा हूं. केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच जा रहा हूं.

कपड़े फाड़े-ब्लेड से निशान बनाए फिर पुलिस को सुनाई लूट की झूठी कहानी, पढ़ें क्यों पुलिस ने भेजा जेल

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा है कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हमें जनता का खूब समर्थन व प्यार मिल रहा है. कांग्रेस के कुशासन के कारण ही जनता ने पूरे देश को कांग्रेस मुक्त कर दिया है. राजस्थान में भी जनता 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने का काम करेगी. उन्होंने कहा है की मेरा राजनीति में सफर अजमेर से शुरू होकर केन्द्र तक पहुंचा है. अजमेर के कार्यकर्ताओं और लोगों के लिए मेरे दरवाजे चौबीस घंटे खुले हुए हैं. जल्द ही अजमेर में एक कार्यलय खोला जायेगा. ताकि लोगों को दिल्ली जाने की जरुरत ना पड़े.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें