स्कूटी पर बैठी महिला के गले पर झप्पटा मार छीनी चेन, शोर मचाने पर बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 7:18 PM IST
  • पति के साथ स्कूटी पर जा रही महिला से बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर सोने की चेन छीन ली.
स्कूटी पर बैठी महिला के गले पर झप्पटा मार छीनी चेन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: शहर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. पुलिस की सख्ती के बावजूद भी चैन स्नैचिंग जैसी वारदातों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. हालिया मामला बजाज नगर इलाके का है. यहां पर रविवार दोपहर एक्टीवा पर पति के साथ जा रही महिला के गले पर झपट्टा मारकर बाइक सवार बदमाश सोने की चेन तोड़ ली.

इसकी सूचना महिला और उसके पति ने थाने में दी. सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. मामले में पुलिस ने बताया कि राजीव नगर अम्बाबाडी विद्याधर नगर निवासी तेजेन्द्र कुमार यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. रविवार दोपहर वह अपनी पत्नी के साथ एक्टीवा पर फार्टिस अस्पताल से घर जा रहा था.

जयपुर: स्कूटी सवार महिला को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

इसी दौरान नगर निगम कार्यालय के पास से जाते समय पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए. जिन्होंने तेजेन्द्र कुमार की पत्नी के गले पर झपट्टा मारकर गले से चेन तोड़ ली. जिससे एक्टीवा का बेलेंस बिगड़ा, लेकिन दंपत्ति गिरते-गिरते बच गए. दंपत्ति के शोर मचाने पर बदमाश वहां से फरार हो गए. पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ ही बाइक सवार चेन स्नेचरों की तलाश कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें