राजस्थान कैबिनेट विस्तार पर CM गहलोत का बयान, बोले- सबको लॉटरी खुलने का इंतजार

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 6:09 PM IST
  • राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन के बीच बैठक चल रही है. माना जा रहा है कि इस बैठक में मंत्रिमंडल पुनर्गठन को लेकर चर्चा पूरी कर ली जाएगी. जानकारी अनुसार, यदि शनिवार को सब पर सहमति बन गई तो रविवार को राजभवन में मंत्रिमंडल का शपथ समारोह आयोजित हो सकता है.
मंत्रिमंडल पुनर्गठन पर बोले CM गहलोत, कहा- बेसब्री से सबको लॉटरी खुलने का इंतजार

राजस्थान. प्रदेश में मंत्रिमंडल पुनर्गठन को लेकर बैठकों का दौर जारी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी के बीच शनिवार शाम को हो रही बैठक के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि रविवार को राजभवन में शपथ समारोह में नए मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. जानकारी अनुसार, शनिवार की बैठक में ही मंत्रियों से इस्तीफे लिए जा सकते हैं.

बता दें कि काफी समय से कयास के बाद राजस्व मंत्री जिनको पंजाब की जिम्मेदारी दी गई हरीश चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को गुजरात का प्रभारी बनाए जाने के बाद इस्तीफा देने की पेशकश करते हुए संगठन में काम करने के लिए कहा गया है. जिसके बाद मंत्रिमंडल के पुनर्गठन की चर्चा तेज हो गई है. इससे पहले खुद सीएम गहलोत जल्द ही पुनर्गठन की बात कह चुके हैं.

राजस्थान कैबिनेट विस्तार से पहले बदलाव, तीन मंत्री गोविंद डोटासरा, रघु शर्मा, हरीश चौधरी का इस्तीफा

अजय माकन से कर सकते सचिन पायलट मुलाकात

जानकारी अनुसार, प्रदेश प्रभारी अजय माकन से सचिन पायलट भी मुलाकात कर सकते हैं. इससे पहले प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा अजय माकन से मुलाकात कर चुके हैं. जानकारी अनुसार, नए मंत्रिमंडल में पायलट समर्थक के विधायक, बसपा और निर्दलीय विधायक को समायोजित करना सीएम और प्रभारी दोनों के लिए बड़ी चुनौती है.

दारू पार्टी में जंगली चखना, जहरीले सांप को भूनकर खा गए लड़के, हालत गंभीर

जिस काम के लिए आए है माकन वो करना है इनको

इससे पहले शनिवार को आयोजित किसान विजय दिवस में सीएम अशोक गहलोत ने मंत्रिमंडल को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि पता नहीं क्या फैसले होंगे. या तो हाईकमान जनता है या ये जानते हैं. बेसब्री से इंतजार है हम सबको लॉटरी खुलने का. साथ ही उन्होंने उत्साहित कार्यकर्ताओं को शांत करते हुए कहा कि अरे अभी कई और काम भी हैं. जिस काम के लिए अजय माकन आए हैं वह काम भी करना है इनको.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें