वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने आज दिल्ली रवाना होंगे CM गहलोत, हो सकता कैबिनेट फेरबदल पर फैसला

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 10:46 AM IST
  • दिल्ली में 16 अक्टूबर को होने वाले वर्किंग कमेटी की बैठक के लिए सीएम अशोक गहलोत आज दोपहर को रवाना होंगे. दिल्ली में सीएम गहलोत राहुल गांधी और सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान प्रदेश में काफी समय से लंबित मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर भी कोई फैसला हो सकता है.
वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने आज दिल्ली रवाना होंगे CM गहलोत

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दिल्ली रवाना हो रहे हैं. सीएम गहलोत कांग्रेस मुख्यालय में 16 अक्टूबर को आयोजित कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने दिल्ली जा रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कार्य समिति के सदस्यों के साथ कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. साथ ही सीएम राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात भी करेंगे. जिसमें प्रदेश में मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर फैसला भी हो सकता है.

बता दें कि सीएम गहलोत को सोनिया गांधी से अगस्त में ही मिलने जाना था, लेकिन उनकी तबियत बिगड़ने की वजह से दौरा रद्द करना पड़ा था. जिसके बाद अब सीएम गहलोत मुलाकात करने दिल्ली जा रहे हैं.

अंडरवियर में डेढ़ किलो सोने का हलवा छिपाकर लाया मजदूर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

सीएम के दिल्ली जाते ही प्रदेश में सियासी हलचल शुरू

सीएम गहलोत के दिल्ली जाने की खबर आते ही प्रदेश में सियासी हलचल शुरू हो गई है. प्रदेश में अब कैबिनेट फेरबदल और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर चर्चा शुरू होने लगी है. माना जा रहा है कि इस दौरे के बाद राजनीतिक नियुक्तियां शुरू हो जाएंगी. वहीं, कांग्रेस के दूसरे गुट पायलट के लिए भी यह दौरा अहम माना जा रहा है.

पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में राजस्थान का मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस कर्मी अरेस्ट

सीएम के साथ प्रदेश के यह नेता भी होंगे बैठक में शामिल

सीएम अशोक गहलोत के साथ कांग्रेस की वर्किंग कमेटी में राजस्थान के कई नेता हिस्सा लेंगे. जिसमें उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर मीणा, अलवर के पूर्व सांसद जितेंद्र सिंह वर्किंग कमेटी के सदस्य होने के नाते बैठक में शामिल होंगे. वहीं, प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा को गुजरात, दमन-दीव का प्रभारी बनाए जाने के चलते बैठक में शामिल होना है.

बता दें कि इस बैठक में कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव वाले प्रदेशों, कांग्रेस में स्थायी अध्यक्ष, संगठन चुनाव को लेकर चर्चा कर सकती है. वहीं, कांग्रेस से नाराज नेता भी काफी समय से कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक की मांग कर रहे थे. जिसके चलते आज इसका आयोजन किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें