गहलोत ने टीचरों से पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुनकर उड़ गई CM के चेहरे की रंगत, जानिए

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 7:34 PM IST
  • जयपुर में आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह में राजस्थान की कांग्रेस  सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ ऐसा सवाल किया जिसका जवाब सुनकर वे खुद ही चुप हो गए. जानिए पूरा मामला.
फोटो- सीएम अशोक गहलोत

जयपुर. राजधानी में हुए शिक्षक सम्मान समारोह में जब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वहां मौजूद टीचरों से उनके ट्रांसफर को लेकर एक सवाल किया तो उसका जवाब सुनकर खुद सीएम के चेहरे की रंगत उड़ गई. एक तो सवाल ही जरा टेढ़ा था, दूसरा शिक्षकों का जवाब इतना सीधा था कि मुख्यमंत्री सुनकर खुद झेंप गए. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला.

दरअसल मंगलवार को जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित हुआ. समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. वहां उन्होंने संबोधन के समय शिक्षकों से सवाल किया कि क्या उन्हें ट्रांसफर करवाने के लिए पैसे देने पड़ते हैं. सीएम के सवाल करते ही टीचरों की ओर से एक स्वर में जवाब 'हां' आया.

पैसा कमाने को लड़की बनी कुत्ता, भौंक कर मांगती खाना, Viral Video से कमाए लाखों

जाहिर है अपनी ही सरकार में ऐसा जवाब मिलना किस मुख्यमंत्री को रास आएगा. ऐसा ही कुछ गहलोत संग हुआ जिसके बाद सीएम गहलोत ने दबी आवाज में 'कमाल है' कहा और संबोधन को आगे बढ़ाया. कार्यक्रम के बाद सीएम गहलोत ने सम्मान पाने वाले शिक्षकों को ट्वीट कर बधाई दी और कहा कि शिक्षक ही समाज निर्माता होते हैं. साथ ही सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना काल के मुश्किल समय में भी टीचरों का योगदान काफी सराहनीय रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें