पंजाब के बाद हिलेगा राजस्थान ! गहलोत बोले- अभी 15-20 साल मैं कहीं नहीं जा रहा

Ankul Kaushik, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 6:10 PM IST
  • राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को मुख्यमंत्री निवास पर प्रशासन गांवों शहरों के संग अभियान की शरुआत की. इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि मुझे 15- 20 साल कुछ नहीं होने वाला है और राजस्थान में कांग्रेस सरकार पूरे पांच साल चलेगी व अगली बार भी राज्य में कांग्रेस की ही सरकार आएगी.
सीएम अशोक गहलोत के साथ सचिन पायलट

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बयान देते हए कहा है कि निश्चिंत रहें यह सरकार पूरे पांच साल चलेगी और अगली बार भी राज्य में कांग्रेस की ही सरकार आएगी. वहीं सीएम गहलोत ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा, मुझे 15- 20 साल कुछ नहीं होने वाला है जिसको दुखी होना है होता रहे. राजस्थान के सीएम ने यह बयान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयन्ती पर 2 अक्टूबर के मौके पर प्रशासन गांवों और शहरों के संग अभियान-2021 का शुभारम्भ करते हुए दिया है. इस कार्यक्रम में सीएम गहलोत ने कहा कि पंजाब के बाद राजस्थान और छत्तीसगढ़ के बारे में भी अटकलें लगाई जा रही थीं कि यहां भी कुछ फेरबदल हो सकता है. हालांकि में साफ कर दूं कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार न केवल अपने पांच साल पूरे करेगी बल्कि राज्य में अगले विधानसभा चुनाव में फिर से सत्ता में आएगी.

इसके साथ ही सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा अगले राजस्थान चुनाव में कांग्रेस जीतती है तो वह फिर से शांति धारीवाल को शहरी विकास और आवास विभाग दिया जाएगा क्योंकि उन्होंने अभियान के संबंध में कड़ी मेहनत की है. जब उन्होंने यह बात कही तब स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल मंच पर बैठे थे. वहीं सीएम ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी व राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) के आयोजन के दौरान सरकार के आह्वान का जनता ने पूरी तरह साथ दिया है.

REET नकल मामला: एक्शन में गहलोत सरकार, रातों रात 37 RAS अधिकारियों का ट्रांसफर

बता दें कि राजस्थान में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच नेतृत्व को लेकर काफी समय से खींचतान चल रही है. इसी वजह से विपक्ष को लगा था कि यहां भी पंजाब की तरह कांग्रेस में फेरबदल हो सकता है. पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से यह कहते हुए इस्तीफा दिया कि उन्हें कांग्रेस द्वारा अपमानित किया गया है. हालांकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि पार्टी ने उन्हें हमेशा सम्मान दिया है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें