CM अशोक गहलोत ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा- सरकार गिराने की कोशिश हो रही है

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 05:17 PM IST
सीएम अशोक गहलोत ने देश के गृह मंत्री पर आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरदार पटेल जब इस पद पर थे तो एक अलग समय था. लेकिन, अब ऐसा कहां?
सीएम अशोक गहलोत वर्चुलअली पार्टी विधायकों से बात करते हुए

जयपुर: राज्य के मुख्यमंत्री सीएम अशोक गहलोत ने देश के गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी राजस्थान सरकार को लगातार गिराने की कोशिश कर रही है. जिसके लिए वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. गृह मंत्री, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात करने के बाद पार्टी विधायकों ने उन्हें इस बात की जानकारी दी थी. जिस आधार पर उन्होंने इस बात का खंडन किया. बता दें कि यह सीएम ने इस बात को वर्चुअली जुड़े कांग्रेस विधायकों और संगठन मंत्री अजय माकन के समक्ष रखी.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विधायक अमित शाह को देश का गृह मंत्री के रुप में देखकर बेहद शर्मिंदा हैं. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो कॉल में कहा कि एक समय ऐसा भी था जब देश के गृह मंत्री सरदार पटेल थे, लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं है.

पूरे राजस्थान में लागू करें भीलवाड़ा मॉडल, फिर देश की बात करें गहलोत : देवनानी

सीएम ने आगे इस मुलाकात को आधार बनाते हुए कहा कि बीजेपी ने उनके विधायकों को यह विश्वास दिलाया है कि वे पहले पांच राज्य सरकारों को गिरा चुके हैं. यदि राजस्थान कांग्रेस के विधायक बीजेपी का साथ दें तो छठा नंबर राजस्थान सरकार का होगा. इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं कि बीजेपी इस तरीके के षड्यंत्र रचने में माहिर है. जिससे कांग्रेस को बच के चलने की ज़रुरत है.

राजस्थान पंचायत चुनाव : अंतिम चरण के लिए मतदान जारी, 8 दिसंबर को मतगणना

अशोक गहलोत के बयान पर राज्य बीजेपी इकाई की तरफ से कोई बात नहीं कही गई है. अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि बीजेपी की तरफ से इस तरह के आरोपों पर क्या कहा जाता है? आपको बता दें कि इसी वर्ष सचिन पायलट भी कई दिनों तक अपने सम्मान के लिए पार्टी के विधायकों के साथ राज्य से दूर हरियाणा राज्य में डटे थे. तब इसी तरह की बातें उठ रही थी कि यह सब बीजेपी का किया धरा है. लेकिन, काफी मान मनौवल और राज्य सरकार में अमूल-चूल बदलाव के बाद वह घर को लौट आए थे.

सचिन पायलट ने कहा- केंद्र यदि बातचीत कर नए कृषि कानून बनाता तो ये नौबत नहीं आती

जयपुर सर्राफा बाजार में सोना 220 व चांदी 1600 रुपये बढ़ी, क्या है आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें