राजस्थान BJP में इतने साहब हैं कि इनके सरदार का पता नहीं : CM अशोक गहलोत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 5:54 PM IST
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान विधानसभा में बजे विधायकों पर जमकर हमला किया. सीएम गहलोत ने कहा कि इतने साहब इकट्ठे हो गए है कि पता नहीं साहबों का सरदार कौन होगा?
राजस्थान BJP में इतने साहब हैं कि इनके सरदार का पता नहीं : CM अशोक गहलोत

जयपुर. राजस्थान विधानसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. सीएम गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बहस तो हुई नहीं, हमारे विपक्ष के सदस्य बोले नहीं, मैं किस बात का जवाब दूं. उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इतने साहब इकट्ठे हो गए है कि पता नहीं साहबों का सरदार कौन होगा?

सीएम गहलोत ने कोरोना संक्रमण को लेकर बीजेपी नेताओं का दिए गए नुख्सों को लेकर भी तंज कसा. सीएम गहलोत ने कहा कि पूरी दिनिया कोरोना से चिंतित थी, इनके मंत्री क्या कह रहे थे? कोरोना में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल कहते है कि भाभीजी पापड़ खाओ. सीएम गहलोत ने आगे कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत कहते है कि बालाजी के नारियल चढ़ाओ. मुख्यमंत्री गहलोत ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कभी ताली बजती है तो कभी थाली बजती है.

जयपुर: इनकम टैक्स विभाग की ज्वेलरी कारोबारी तांबी समूह के 7 ठिकानों पर रेड, मचा हड़कंप

सीएम गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जहां पर शिक्षा कम है, वहां पर बीजेपी ज्यादा है. यह बात सच है. हम शिक्षा को बढ़ावा देंगे. हमने निजी सेक्टर में भी कॉलेज यूनिवर्सिटी को बढ़ावा दिया. सीएम गहलोत ने आगे कहा कि राजस्थान देश का पहला राज्य होगा, जहां पर गांव-गांव में अंग्रेजी स्कूल होंगे. विधायक जितने अंग्रेजी स्कूल मांगेगे उतना देंगे. बीजेपी वाले तो यूनिवर्सिटी बंद करने वाले लोग है.

सदन में बलते रीट परीक्षा लीक की जांच को सीएम गहलोत ने कहा कि ये चाहते ही रीट के मुद्दे पर सरकार को बदनाम करना चाहते है. सीबीआई को पहले ही बहुत से मामले दिए जा चुके है जिनकी अभी तक जांच नहीं हो पा रही है. ये चाहते है कि सीबीआई जांच के नाम पर नौकरिया निकलना बंद हो जाए. हम चाहते है कि अगले कुछ दिनों में नौकरी दें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें