CM गहलोत करेंगे दो दिवसीय दौरा, लेंगे प्रशासन गांवों के संग अभियान का जमीनी फीडबैक

Swati Gautam, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 1:46 PM IST
  • 2 अक्टूबर से शुरू हुए प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान के तहत कितना काम हो रहा है इसका फीडबैक लेने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद जमीनी स्तर पर उतर कर जायजा लेंगे. सीएम गहलोत 17 और 18 नवंबर को राज्य के 7 जिलों का दौरा करेंगे.
CM गहलोत करेंगे दो दिवसीय दौरा, लेंगे प्रशासन गांवों के संग अभियान का जमीनी फीडबैक. file photo

जयपुर. 2 अक्टूबर से शुरू हुए प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान के तहत प्रदेश के लोगों को कितना लाभ मिल रहा है और प्रशासन द्वारा अभी तक कितना और कैसे काम हो रहा है इसका फीडबैक लेने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद जमीनी स्तर पर उतर कर जायजा लेंगे. बता दें कि इस संबंध में सीएम गहलोत 17 और 18 नवंबर को राज्य के 7 जिलों का दौरा करेंगे. मालूम हो कि इस दौरान सीएम अशोक गहलोत के साथ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों का निरीक्षण करेंगे.

सीएम गहलोत पूर्व में भी तकरीबन एक दर्जन जिलों में जाकर कामकाज की जमीनी हकीकत फीडबैक ले चुके हैं जिसके बाद अब प्रशासन गांवों के संग अभियान के कामकाज का फीडबैक लेने सीएम दो दिवसीय दौरे पर आएंगे. तय किए गए 7 जिलों में जिन में सीएम गहलोत दौरे पर आएंगे वहां स्थानीय प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री इस दो दिन के दौरे के दौरान अभियान के लिए शिविरों में काम कर रहे लोगों से तो बातचीत की ही जायेगी लेकिन सीएम इस बार शिविरों में आने वाले लोगों से भी संवाद कर कामकाज का फीडबैक लेंगे.

ओवैसी का ऐलान- राजस्थान में भी होगीAIMIM की एंट्री, स्टेट यूनिट की घोषणा जल्द

बता दें कि 17 नवंबर के दिन सीएम अशोक गहलोत कोटा बूंदी और टोंक में अभियान का निरीक्षण करेंगे तो वहीं 18 नवंबर को धौलपुर, करौली, भरतपुर और दौसा जिले में शिविरों का जायजा लेंगे और कामकाज की जमीनी हकीकत जानेंगे. सीएम गहलोत 17 नवंबर को सुबह 10 बजे जयपुर से रवाना होंगे और दोपहर 11 बजे कोटा के पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र के जोरावरपुरा गांव और 12:30 बजे बूंदी जिले के हिंडोली विधानसभा क्षेत्र के ठीकरदा गांव में शिविर का जायजा लेंगे. वहीं 18 नवंबर को भी सीएम सुबह 10 बजे जयपुर से धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के सिंगोराई में, दोपहर 12:30 बजे करौली जिले के कोंडर में, दोपहर 2 बजे भरतपुर जिले की वैर विधानसभा क्षेत्र के ललिता मूंडिया में और 3:30 बजे दौसा जिले के बोरोदा गांव का अभियान का जायजा लेकर शाम 5 बजे दौसा से जयपुर लौटेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें