CM गहलोत के सलाहकार निरंजन आर्य और CS उषा शर्मा के फर्जी ट्विटर एकाउंट, शिकायत दर्ज

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 11:57 AM IST
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार निरंजन आर्य और मुख्य सचिव उषा शर्मा के नाम से फर्जी ट्विटर एकाउंट बनाए गए. साथ ही उससे ट्वीट भी किया गया. जिसकों लेकर नेताओं ने रीट्वीट भी किया है. वहीं फर्जी एकाउंट को लेकर निरंजन आर्य ने इसकी शिकायत की है.
CM गहलोत के सलाहकार निरंजन आर्य और CS उषा शर्मा के फर्जी ट्विटर एकाउंट, शिकायत दर्ज( photo- social media)

जयपुर. ब्यूरोक्रेसी के दो बड़े अधिकारियों के फर्जी फर्जी ट्विटर एकाउंट बनाकर ट्वीट करने का मामला सामने आया है. जिसमें पूर्व आईएएस निरंजन और और राजस्थान मुख्य सचिव उषा शर्मा के नाम से फर्जी ट्विटर एकाउंट बनाए गए है. फर्जी एकाउंट की बात सामने आने के बाद पूर्व सीएस निरंजन आर्य ने तो इसकी शिकायत भी कर दिया है. शिकायत दर्ज करने के साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे तो ट्विटर एकाउंट ऑपरेट करना ही नहीं आता है. साथ ही कहा कि उन्होंने कभी ट्विटर एकाउंट यूज ही नहीं किया है. 

इनके साथ ही मुख्य सचिव उषा शर्मा के नाम से भी फर्जी ट्विटर एकाउंट बनाया गया है. उनके फर्जी एकाउंट से ट्वीट किया गया है कि ऑस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त बेरी ओ फैरेला से मुलाकात कर महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई. वहीं इस ट्वीट को ऑस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त ने रिट्वीट भी किया है. वहीं आर्य के फर्जी ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया गया कि एक अकेला पार्थ खड़ा है भारतवर्ष बचाने को सभी कौरव साथ खड़े है उसे बचाने को. 

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने 2023 के चुनाव तक रात का खाना छोड़ा, वजह जानिए

पूर्व मुख्य सचिव आर्य के फर्जी एकाउंट से किए गए ट्वीट को बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने रिट्वीट कर लिखा कि कल तक प्रदेश के सबसे बड़े नौकरशाह के रूप में काम करने वाले निरंजन आर्य जी की असली प्रतिभा तो सलाहकार बनने के बाद निखर कर सामने आई है. मुख्यमंत्री अशोल गहलोत ने अपने नवरात्रों में शामिल ने रत्न को पहचानने में देर कर दी. दरअसल निरंजन आर्य सीएम गहलोत के सलाहकार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें