सचिन पायलट की नाराजगी पर बोले अजय माकन- खाली जगह भरेंगे अशोक गहलोत

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 06:08 PM IST
  • कांग्रेस के महासचिव और राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने शुक्रवार को कहा कि सचिन पायलट नाराज नहीं हैं. उनसे रोज बात हो रही है. सभी से बात करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सभी पदों को भरेंगे.
कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने कहा कि सचिन पायलट नाराज नहीं है.

जयपुर. राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट की नाराजगी के कयासों के बीच शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने कहा कि सचिन पायलट नाराज नहीं हैं. सभी से बातचीत करने कैबिनेट और सरकारी निगमों, बोर्ड में सभी खाली पदों को भरा जाएगा. इससे पहले पायलट गुट के विधायकों ने सचिन पायलट से मुलाकात की थी.

बीते बुधवार को पायलट गुट के विधायक विश्वेन्द्र सिंह सचिन पायलट से मिलने उनके आवास पर गए. इस बारे में उन्होंने कहा कि उन्होंने सचिन पायलट से मुलाकात की है. वे सीएम गहलोत और पायलट से मिलते रहते हैं. वे गहलोत के साथ हैं क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष ने उनको सीएम बनाया है. विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि वे अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सेतु का काम कर रहे हैं जिससे कांग्रेस बच जाए.

पायलट के आवास पर समर्थक विधायकों के साथ भाजपा MLA की भी मुलाकात, क्या हुई बात ?

इससे पहले बीजेपी नेता राजेन्द्र राठौर ने सचिन पायलट की नाराजगी को लेकर ट्वीट किया था. सचिन पायलट ने इसका जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश के भाजपा नेताओं को व्यर्थ बयानबाजी के बजाय अपनी स्थिति पर गंभीरता से विचार करना चाहिए. आपसी फूट और अंर्तकलह इतनी हावी है कि राज्यस में भाजपा विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही है. उन्होंने कहा कि इनकी नाकाम नीतियों से देश में उपजे संकट में जनता को अकेला छोड़ने वालों को जनता करारा जवाब देगी.

आपको बता दें कि पिछले साल सचिन पायलट और अशोक गहलोत का टकराव दिल्ली पहुंच गया था. बाद में गांधी परिवार ने सब कुछ ठीक करा दिया गया था और सचिन पायलट राजस्थान लौट आए थे. जिसके बाद सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया गया था. अब फिर से सचिन पायलट की नाराजगी के कयास लगाए जा रहे हैं. जिस पर अजय माकन ने कहा कि वे नाराज नहीं है.

जितिन प्रसाद के कांग्रेस से बीजेपी में जाने के बाद सचिन पायलट ने ये ट्वीट किया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें