MLA ने CM गहलोत को पत्र लिखकर कहा- नौकरशाही जनप्रतिनिधियों पर हावी होना चाहती है

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 10:08 AM IST
  • कांग्रेस विधायक दानिश अबरार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कहा नौकरशाही जनप्रतिनिधियों पर हावी होना चाहती है. वहीं उन्होंने यह पत्र राजस्थान राज्य औद्योगिक विकास एवं निवेश निगम कि बैठक में किसी भी मुख्यमंत्री, उद्योग मंत्री और किसी अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम नहीं होने पर लिखा.
MLA ने CM गहलोत को पत्र लिखकर कहा- नौकरशाही जनप्रतिनिधियों पर हावी होना चाहती है

जयपुर (भाषा). राजस्थान के सवाईमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक दानिश अबरार ने सोमवार क मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर भेजा. जिसमें दानिश अबरार ने कहा कि नौकरशाही जनप्रतिनिधियों पर हावी होना चाहती है. उन्होंने सीएम गहलोत को यह पत्र राजस्थान राज्य औद्योगिक विकास एवं निवेश निगम कि बैठक में किसी भी मुख्यमंत्री, उद्योग मंत्री और किसी अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम नहीं होने पर लिखा.

अबरार ने राजस्थान में निवेश के संबंध में राजस्थान राज्य औद्योगिक विकास एवं निवेश निगम (रीको) द्वारा बुलाई गई बैठक के आमंत्रण पत्र का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा. उन्होंने पत्र में कहा कि आमंत्रण पत्र में मुख्यमंत्री, उद्योग मंत्री और किसी अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम नहीं है.

CM गहलोत ने Modi Government को बताया छापे वाली सरकार, राठौड़ ने दिया जवाब

अबरार ने पत्र में कहा कि यह दर्शाता है कि नौकरशाही जनप्रतिनिधियों पर कितना हावी होना चाहती है. इस तरह के योजना में मुख्यमंत्री, मंत्री और स्थानीय जनप्रतिधियों की अनदेखी करने से जनता को सही संदेश नहीं जायेगा.’’

विधायक दानिश अबरार ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे और काले झंडे दिखायेंगे क्योंकि वे जनप्रतिनिधियों की अनदेखी में नौकरशाही के दबदबे को बर्दाश्त नहीं कर सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें