कांग्रेस अध्यक्ष का RSS-BJP पर हमला, बोले- जो दोषी हैं वो सलाखों के पीछे जाएंगे

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 3:14 PM IST
  • डोटासरा ने कहा कि अगर कोई पाक-साफ है और उसने कुछ नहीं किया है तो उसे स्वयं आकर ही यह बात बतानी चाहिए और इन्वेस्टिगेशन के लिए तैयार रहना चाहिए. अगर कोई छुपकर बैठेगा तो ऐसा नहीं है कि कानून अपना काम करने से रुक जाएगा.
प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि RSS के क्षेत्र प्रचारक निंबाराम कितने दिन छिपकर दिल्ली में बैठेंगे, सामने तो आना पड़ेगा.

बीवीजी घूसकांड और फोन टैपिंग प्रकरण को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा-आरएसएस पर निशाना साधा है. प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि RSS के क्षेत्र प्रचारक निंबाराम कितने दिन छिपकर दिल्ली में बैठेंगे, सामने तो आना पड़ेगा. इतना ही नहीं प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने आरएसएस नेता निंबाराम के साथ ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी हमला बोलते हुए कहा गजेंद्र सिंह आज तक वॉइस सैंपल देने नहीं आए.

शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि चाहे गजेंद्र सिंह शेखावत हों या फिर निंबाराम आखिर कब तक बचते रहेंगे. आगे उन्होंने कहा कि अगर कोई पाक-साफ है और उसने कुछ नहीं किया है तो उसे स्वयं आकर ही यह बात बतानी चाहिए और किसी भी प्रकार की जांच के लिए बिल्कुल तैयार रहना चाहिए. अगर कोई छुपकर बैठेगा तो ऐसा नहीं है कि कानून अपना काम करने से रुक जाएगा. कानून बदला नहीं जा सकता है और जो दोषी है उसे सलाखों के पीछे जाना ही पड़ेगा, भले ही कार्रवाई में थोड़ी देर हो सकती है, लेकिन सजा जरूर मिलेगी.

मीडिया से बात-चीत के दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आरएसएस पर चंदे का धंधा करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा मंदिर के नाम पर जो चंदा इकट्ठा कर रही है उस चंदे का भी हिसाब नहीं दिया जा रहा है. आगे उन्होंने भाजपा को कार्यालय निर्माण के लिए जमीन केल मामले में भी घेर लिया और पूछा कि पूरे देश में वह कहां से कार्यालयों की जमीन खरीदने के लिए पैसा ला रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें