'जीना यहां, मरना यहां' चैरिटी शो में पायलट की सिंगिंग, निकाले जा रहे सियासी मायने

Smart News Team, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 4:24 PM IST
  • कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने जयपुर में एक चैरिटी शो में जोकर फिल्म का जीना यहां मरना यहां इसके सिवा जाना कहां गाना गया. सचिन पायलट के गए इस गाने को उनके समर्थक काफी शेयर कर रहे है. वहीं उनके द्वारा गाया गाना काफी चर्चा में भी है.
'जीना यहां, मरना यहां' चैरिटी शो में पायलट की सिंगिंग, निकाले जा रहे सियासी मायने

जयपुर. राजस्थान पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जयपुर में एक चैरिटी शो में गाना गाया. सचिन का चैरिटी शो में गाया गाना अब चर्चा का विषय हो गया है. दरअसल सचिन पायलट ने 1970 में आई फिल्म मेरा नाम जोकर का चर्चित गाना जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां सुनाया. पायलट के गए इस गाने को उनके समर्थक खूब शेयर कर रहे है. इसके साथ ही उनका गाए हुए गाने को लेकर सियासी गलियारों में खूब चर्चा है. 

सचिन पायलट के गाए हुए इस गाने को उनके एक बयान मैं 50 साल कहीं नहीं जाने वाला से भी जोड़कर देखा जा रहा है. सचिन पायलट ने यह बयान कांग्रेस संगठन में नई जिम्मेदारी मिलने पर राजस्थान से दूर जाने की अटकलों पर कहा था. वहीं इस गाने के बोल भी इसकी तरफ ही इशारा कर रहें है. सचिन पायलट पहले भी राजस्थान से लगातार कनेक्टेड रहने और यहीं पर सियासत करने की बात कर चुके है.

राजस्थान के छोटे स्टेशनों पर भी शुरू हुई वाईफाई सेवा, यात्री फ्री में कर सकते हैं इस्तेमाल

बता दें कि सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक दूसरे के विरोधी है. जिनके बीच की तकरार समय-समय पर देखने को भी मिलती है. हाल ही में हुए राजस्थान मंत्रीमंडल में विस्तार को लेकर दोनों आमने सामने आ गए थे. वहीं इस मंत्रीमंडल में पायलट समर्थकों को जगह नहीं मिलने पर कयास लगाए जा रहे थे कि अब वह दिल्ली की राजनीति करेंगे. जिसपर सचिन पायलट ने कहा था कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें