राजस्थान सीएम हाउस में कोरोना अटैक, अशोक गहलोत के बाद 27 कर्मचारी संक्रमित

Jayesh Jetawat, Last updated: Sun, 9th Jan 2022, 8:28 PM IST
  • राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास में कोरोना अटैक हुआ है. अशोक गहलोत के संक्रमित होने के बाद सीएम हाउस के 27 कर्मचारियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
सीएम अशोक गहलोत के बाद मुख्यमंत्री आवास के 27 कर्मचारी कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच बड़ी खबर आई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जयपुर स्थित सरकारी आवास में 27 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए. इनमें सीएम के सुरक्षाकर्मी, वीवीआईपी गाड़ी का ड्राइवर समेत अन्य लोग शामिल हैं. तीन दिन पहले सीएम गहलोत और उनके बेटे वैभव भी कोरोना संक्रमित हुए थे. इसके बाद रविवार को 27 कर्मचारियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई. स्वास्थ्य विभाग की टीम सीएम हाऊस पहुंच गई है. सभी संक्रमितों को आइसोलेट किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक 5 जनवरी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे और आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद हल्के लक्षण होने के चलते सीएम ने भी कोविड टेस्ट कराया. 6 जनवरी को वे भी कोरोना संक्रमित पाए गए. स्वास्थ्य विभाग ने सीएम हाऊस के 96 कर्मचारियों के सैंपल लिए. इनमें से 27 कर्मचारियों की रविवार को रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई.

राजस्थान के सभी शहरों में 30 जनवरी तक स्कूल-कोचिंग बंद, नई गाइडलाइन

राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस, लगाई गई पाबंदियां

राजस्थान में कोरोना के नए मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. रविवार को प्रदेश भर में 5660 नए संक्रमित मिले. इनमें से 2377 अकेले जयपुर से हैं. जयपुर में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 10 हजार के करीब पहुंच गई है. राज्य सरकार ने खतरे को देखते हुए प्रदेश भर के स्कूल बंद कर दिए हैं और वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें