राजस्थान में कोरोना का कहर, जयपुर और जोधपुर में सामने आए 300 से ज्यादा केस

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 02:43 PM IST
  • राजस्थान में भी कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. खासकर जयपुर, बीकानेर और जोधपुर जैसे शहरों में कोरोना वायरस के कुल 300 से ज्यादा केस सामने आए हैं. इससे राज्य में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 161184 पहुंच गई है.
जयपुर और जोधपुर जैसे शहरों में लगातार कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है

जयपुर: कोरोना वायरस का कहर पूरे देशभर में देखने को मिल रहा है. आए दिन 60 हजार से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस पूरे देश में सामने आ रहे हैं. वहीं, राजस्थान में भी कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. खासकर जयपुर और जोधपुर जैसे शहरों में लगातार कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है. जयपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित जहां 396 केस सामने आए हैं तो वहीं जोधपुर में कोरोना से 331 नए केस सामने आए. इससे इतर बीकानेर में भी 300 से ज्यादा कोरोना केस देखने को मिले हैं.

जयपुर, जोधपुर और बीकानेर के अलावा उदयपुर, अजमेर, नागौर, भीलवाड़ा, भरतपुर, कोटा, सीकर, टोंक, चूरू और करौली जैसी जगहों पर भी कोरोना वायरस का कहर देखने को मिला. हालांकि, जयपुर और जोधपुर के मुकाबले इन जगहों पर कोरोनावायरस के नए केस 60 से 90 के बीच ही रहे. जैसलमेर में 14, बाड़मेर में 21, डुंगरपुर में 19 और हनुमानगढ़ में 16 नए कोरोना वायरस केस देखने को मिले. राजस्थान में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या अब तक 161184 पहुंच गई है.

जयपुर एयरपोर्ट से फिर रद्द हुईं उड़ानें, 29 में से हुआ केवल 27 फ्लाइट का संचालन

राजस्थान में कोरोना वायरस से हाल ही में 15 लोगों की मौत हुई. इसमें जयपुर में 2, अजमेर, भीडलवाड़ा, बीकानेर, बूंदी, चित्तौड़गढ़, गंगानगर, झालावाड़, जोधपुर, कोटा, राजसमंद, सीकर, टोंक और उदयपुर जैसे शहरों में 1-1 लोगों की मौत हुई है. पूरे राज्स में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या अब तक 1665 पहुंच चुकी है. बता दें कि कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस जयपुर में ही देखने को मिल रहे हैं. यहां वायरस से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 26543 है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें