जयपुर पुलिस ने अनोखे अंदाज में निकाला वाहन रैली, धर्मगुरूओं ने किया शंखनाद

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 11:04 PM IST
  • जयपुर पुलिस की वाहन रैली का धर्मगुरूओं ने शंखनाद कर किया स्वागत
जयपुर पुलिस ने निकाला कोरोना रैली

जयपुर पुलिस कोरोना के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ करती रहती है. आज जयपुर कमिश्नरेट की ओर से कोरोना जागरूकता को लेकर  वाहन रैली निकाली गई. विभिन्न धर्म गुरुओं के द्वारा वैदिक मंत्रोच्चार और शंखनाद के साथ इस रैली का शुभारंभ किया गया. 

जयपुर में चांदपोल स्थित रिज़र्व पुलिस लाइन से कोरोना जागरूकता रैली की शुरूआत की गई.  यह रैली जयपुर के विभिन्न इलाकों में निकाला गया और अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया. रैली का मुख्य उद्देश्य लोगों के कोरोना के प्रति जागरूक करना था. 

आगरा अनलॉक में भी नहीं होंगे ताज महल के दीदार, दूसरे स्मारक भी बंद

जनता ने जिस तरह से कोरोना के नियमों का पालन किया है इस बात का धन्यवाद करने के लिए कमिश्नरेट की ओर से यह धन्यवाद जागरूकता कोरोना रैली निकाली गई. रैली में तमाम थाना पुलिस की टीमें, निर्भय स्क्वायड की टीमें, पुलिस लाइन का अतिरिक्त ज़ाब्ता, क्यूआरटी, ईआरटी जेब्रा और घुड़सवारों ने हिस्सा लिया. 

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर राहुल प्रकाश ने कहा कि जनता ने कोरोना के लिए जारी दिशा-निर्देश का पालन जिस तरह से किया है उसका धन्यवाद करने के लिए यह रैली आयोजित की गई है. कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है ऐसे में कोविड गाइडलाइंस को फॉलो करना बेहद जरूरी है. इसलिए लोगों को समय समय पर जागरूक करना होगा .

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें